Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्कूल बना कुश्ती का अखाड़ा; दो महिला शिक्षक आपस में भिड़ीं, खेत में लेटा-लेटाकर मारा, देखें ये Video

एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दो टीचर्स के बीच जमकर लात-जूता चल रहा है। दोनों ने स्कूल से बाहर निकल कर खेत में ले जाकर जमकर पीटा। मामला बिहार के पटना का बताया जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 26, 2023 15:58 IST
टीचर्स ने खेत में एक दूसरे को जमकर पीटा।- India TV Hindi
टीचर्स ने खेत में एक दूसरे को जमकर पीटा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिला शिक्षक आपस में लड़ते हुए नजर आईं। दोनों ने एक दूसरे पर लात-जूतों की बौछार कर दी। मामला बिहार के बिहटा प्रखंड के एक विद्यालय का है। जानकारी के मुताबिक, दोनों में मामूली सी बात पर विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों शिक्षिकाएं पहले स्कूल के अंदर लड़ीं फिर बाहर निकलकर खेत में एक दूसरे को गिरा-गिरा कर मारा। इसके बाद दोनों टीचर्स में से एक की मां भी इस जंग में कूद पड़ी और दोनों मां बेटी ने मिलकर तीसरी टीचर पर लात, घूंसा और चप्पल की बौछार कर दी। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई टीचर्स की लड़ाई

खेत में एक दूसरे को पटक के मारने का सिलसिला काफी देर तक चला। टीचर्स को इस तरह से लड़ते हुए देख आस-पास के लोग हैरान रह गए। इसी बीच वहां पर मौजूद किसी ने इस जंग का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस जंग में लड़ रही महिलाओं की पहचान स्कूल की महिला हेड मास्टर कांति कुमारी और शिक्षिका अनिता कुमारी के रूप में हुई है। विवाद का कारण स्कूल की खिड़की लगाने को लेकर बताया जा रहा है। पहले तो उनलोगों ने हाथा पाई की फिर बाहर खेत में निकल कर एक दूसरे का बाल पकड़ कर पटक दिया और दोनों ने अंधाधुंध लात-जूता चलाया।

वीडियो देख लोगों ने अपना माथा पीट लिया

वीडियो के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया। लोगों के रिएक्शन भी आने लगे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये दोनों जिस क्लास की टीचर होंगी उस क्लास के बच्चों को बहुत खुशी मिल रही होगी। दूसरे ने टीचर्स की इस हरकत को गलत बताया और लिखा कि इन दोनों को सस्पेंड कर देना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये लोग बच्चों को क्या पढ़ाएंगी जो खुद ही बच्चों की तरह लड़ रही हैं। जबकि कई लोगों ने लिखा कि टीचर्स के इस तरह के आचरण से बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ेगा।

ये भी पढ़ें:

तारकोल से भरा टैंकर कार के ऊपर गिरा, दो घंटे तक दबा रहा शख्स, फिर 'यमराज' ने ही मान ली हार

'अफसरगिरी' का भूत, डैम में गिरा अफसर का फोन, तो पंप चलवाकर लाखों लीटर पानी बहवा दिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement