Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video: तारकोल से भरा टैंकर कार के ऊपर गिरा, दो घंटे तक दबा रहा शख्स, फिर 'यमराज' ने ही मान ली हार

हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक अनियंत्रित टैंकर कार पर पलट गया। जिससे कार में बैठा ड्राइवर अंदर ही फंसा रह गया। मौके पर प्रशासन पहुंचा और 2 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद शख्स को जिंदा बाहर निकाला गया।

Reported By : Pooja Sharma Edited By : Pankaj Yadav Updated on: May 26, 2023 12:22 IST
कार पर पलटा टैंकर और...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार पर पलटा टैंकर और अंदर फंसा व्यक्ति।

कहते हैं न कि जब तक किसी का मरना नहीं लिखा होता तब तक उसे कुछ भी हो जाए पर वह मरेगा नहीं। इस बात को सच करने वाला एक मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन से सामने आया है। यहां पर तारकोल से भरा एक टैंकर कार के ऊपर ही पलट गया। टैंकर के पलटने से कार के अंदर बैठा ड्राइवर कार में ही फंसा रह गया। शख्स को कार से बाहर निकालने के लिए दो घंटे तक रेस्क्यू चलता रहा। तब जाकर शख्स को कार के अंदर से जींदा निकाला गया। फिलहाल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कार में फंसा शख्स।

Image Source : INDIA TV
कार में फंसा शख्स।

दो घंटे बाद जिंदा निकाला गया कार में फंसा शख्स

जानकारी के मुताबिक, सोलन के समलेच में टनल के नजदीक एक क्रेटा कार के ऊपर ही तारकोल से भरा टैंकर पलट गया। हादसे के बाद तुरंत पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और उसके बाद फायर ब्रिगेड, होमगार्ड के जवान और स्वास्थय विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया। कार में फंसे व्यक्ति को निकालने के लिए जेसीबी और हाइड्रा क्रेन को लाया गया। दो घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे व्यक्ति को जिंदा बाहर निकाला गया। 

पलटे टैंकर के नीचे से कार को निकाला गया।

Image Source : INDIA TV
पलटे टैंकर के नीचे से कार को निकाला गया।

अनियंत्रित होकर कार पर पलटा टैंकर।

Image Source : INDIA TV
अनियंत्रित होकर कार पर पलटा टैंकर।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार व्यक्ति का नाम गुरजिंदर सिंह है और वह चंडीगढ़ का रहने वाला है। हादसे में गुरजिंदर को कुछ चोटें आई हैं जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इन कुत्तों की भीड़ में सबसे अलग कुत्ता कौन सा है? खोज लिए तो भाई समझो तुम्हारे जैसा जीनियस कोई नहीं

दुनिया के इन देशों में बढ़ जाती है रुपए की वैल्यू, भारत का गरीब आदमी भी वहां हो जाएगा अमीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement