A
Hindi News वायरल न्‍यूज 50, 100 और 500 के नोट से लड़की ने बनाया ड्रेस, Video देख लोग बोले- इस ATM से हमें भी पैसा निकालना है

50, 100 और 500 के नोट से लड़की ने बनाया ड्रेस, Video देख लोग बोले- इस ATM से हमें भी पैसा निकालना है

सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने 50, 100 और 500 के नोट से बनी हुई ड्रेस पहना है।

नोट से बना ड्रेस।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नोट से बना ड्रेस।

सोशल मीडिया अपना हुनर दिखाने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। यहां क्रिएटिव लोग अपने फोटो और वीडियो से लोगों का दिल जीत रहे हैं। हाल में ही एक लड़की ने अपनी अनोखी हुनर से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लड़की अपने हैरतअंगेज ड्रेस की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि लड़की ने ये ड्रेस खुद ही बनाया है। इस ड्रेस को देखकर लोग भी दंग रह गए।  

लड़की ने नोट से बना दिया ड्रेस

हालांकि कई सेलिब्रिटियों को आपने अक्सर हैरान कर देने वाले ड्रेस में देखा होगा। ये ड्रेस स्पेशली कॉस्ट्यूम डिजाइनर ही बनाते हैं और ये काफी महंगे भी होते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग कम पैसे में अतरंगी ड्रेस बनाकर दिखा रहे हैं। हाल में ही हुए इस वायरल वीडियो में भी लड़की ने काफी अतरंगी ड्रेस बनाया है। ये ड्रेस उसने 50,100 और 500 के नोट से बनाया है। इस खास ड्रेस को लड़की ने खुद पहनकर शूट भी करवाया है।

वीडियो देख लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपेक्षा राय नाम के अकउंट से शेयर किया गया है। अपेक्षा ने अपने बायो में खुद को पेपर क्वीन बता रखा है। इंस्टाग्राम पर ये अक्सर न्यूज पेपर की कटिंग से बनाई गई हैरतअंगेज ड्रेस के वीडियो शेयर करती हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ऐसा ATM मुझे भी चाहिए। दूसरे ने लिखा- ये ड्रेस मुझे दे दो। जबकि कई यूजर्स ने लड़की के इस टैलेंट की खूब सराहना की।

ये भी पढ़ें:

राष्ट्र ध्वज का अपमान; दिल्ली के चांदनी चौक में फहरा रहा फटा तिरंगा, सोशल मीडिया पर Photo हुआ वायरल

कोई भी मसला हमारे लिए 'विराट' और 'गंभीर' नहीं, UP Police ने IPL का मीम शेयर कर जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया