Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोई भी मसला हमारे लिए 'विराट' और 'गंभीर' नहीं, UP Police ने IPL का मीम शेयर कर जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया

उत्तर प्रदेश पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया गया है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में विराट कोहली और गौतम गंभीर के आपस में उलझने की एक तस्वीर शेयर की गई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 03, 2023 12:01 IST
कोहली और गंभीर आपस में भीड़े।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कोहली और गंभीर आपस में भीड़े।

UP Police अपने अनोखे अंदाज में ट्वीट करने के लिए भी जानी जाती है। इस बार UP Police ने IPL में मैच के दौरान भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर के एक-दूसरे के साथ उलझने पर ट्वीट कर चुटकी ली है। यह ट्वीट सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को UP Police के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इसमें एक तस्वीर शेयर की गई है। जिसमें विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे से उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लोगों ने UP Police की क्रिएटिविटि को किया सलाम

UP Police ने ट्वीट शेयर कर कैप्शन लिखा-  ''बहस से परहेज करें, हमें कॉल करने में नहीं, किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें।'' फोटो के टाइटल में लिखा गया है- ''कोई भी मसला हमारे लिए 'विराट' और 'गंभीर' नहीं, किसी भी आकस्मिक परिस्थिति में तुरंत 112 डायल करें।'' UP Police के इस ट्वीट को देख लोग उनके क्रिएटिविटी को सलाम कर रहे हैं। ट्वीट पर हजारो लोगों नें अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की है।

क्यों लड़ पड़े थे विराट और गंभीर

1 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच मैच खेला गया था। जिसमें RCB की टीम ने 18 रन से मैच में जीत हासिल की थी। मैच के दौरान RCB के कप्तान और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर आपसे में उलझ गए थे। दरअसल, हुआ ये था कि कोहली लखनऊ टीम के एक खिलाड़ी से बात कर रहे थे तभी गौतम गंभीर आएं और उस खिलाड़ी को अपनी तरफ खींचने लगे। इसके बाद कोहली और गंभीर के बीच बहस हो जाती है और बीच-बचाव के लिए अन्य खिलाड़ियों को आना पड़ता है। बाद में कोहली और गंभीर दोनों पर मैच फीस का 100 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। ये पहली बार नहीं था जब कोहली और गंभीर आपस में भिड़े हो। इससे पहले भी उनके बीच मतभेद रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में नोट के बदले वोट का खेल शुरू, 500-500 रुपए बांटते सपा प्रत्याशी के पति का Video वायरल

महिला अफसर ने प्यार के लिए की सारी हदें पार, रचा कुछ ऐसा स्वांग कि ड्रग डीलर बॉयफ्रेंड हो गया फरार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement