Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

राष्ट्र ध्वज का अपमान; दिल्ली के चांदनी चौक में फहरा रहा फटा तिरंगा, सोशल मीडिया पर Photo हुआ वायरल

दिल्ली के चांदना चौक पर फटा हुआ तिरंगा लहरा रहा है। इस फटे तिरंगे की फोटो दिल्ली भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 03, 2023 12:29 IST
फटे हुए तिरंगे की फोटो।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फटे हुए तिरंगे की फोटो।

चांदनी चौक के ऐतिहासिक घंटाघर चौक स्थित टाउन हाल के कैंपस में लहरा रहा तिरंगा फटा हुआ है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को ट्विटर पर दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- चांदनी चौक के घंटाघर चौक पर फहरा रहा है फटा हुआ तिरंगा - राष्ट्र ध्वज का अपमान हो रहा है। हम चांदनी चौक के नागरिक शर्मिंदा हैं कि ऐशो आराम की जिन्दगी जीने में मस्त CM @ArvindKejriwal  को फटा हुआ राष्ट्र ध्वज बदलवाने की फुर्सत ही नहीं।

भाजपा प्रवक्ता ने इस मामले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह तिरंगा MCD की जमीन पर लगा है। ऐसे में तिरंगे के अपमान के लिए दिल्ली सरकार और स्थानीय पुलिस ही दोषी है। बता दें कि, इस तिरंगे को 60 फुट ऊंचे पोल पर  लगाया गया है। इसे चांदनी चौक के कपड़ा व्यापारियों ने लगाया था। गौरतलब है कि दिल्ली में सभी झंडो के रखरखाव की जिम्मेदारी PWD की है। दिल्ली सरकार ने पूरे राजधानी में 500 जगहों पर तिरंगा लगवाने का ऐलान किया था जिसके बाद सरकार ने इस अभियान को पिछले साल ही पूरा किया था।

ये भी पढ़ें:

कोई भी मसला हमारे लिए 'विराट' और 'गंभीर' नहीं, UP Police ने IPL का मीम शेयर कर जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में नोट के बदले वोट का खेल शुरू, 500-500 रुपए बांटते सपा प्रत्याशी के पति का Video वायरल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement