A
Hindi News वायरल न्‍यूज खूंखार बाघ के नीचे लेटकर लड़की ने कराया फोटोशूट, Video देख पब्लिक हुई हैरान

खूंखार बाघ के नीचे लेटकर लड़की ने कराया फोटोशूट, Video देख पब्लिक हुई हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की बाघ के साथ फोटोशूट कराते हुए दिख रही है। इस वीडियो को देख लोग लड़की की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं। आप भी यह Video देखें।

बाघ के साथ लड़की।- India TV Hindi Image Source : TWITTER बाघ के साथ लड़की।

वाइल्ड लाइफ की वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहती हैं। इन वीडियो में कुछ तो बहुत प्यारे वीडियो होते हैं और कुछ इतने खतरनाक होते हैं कि इन्हें देख शरीर में सीरहन उठ जाती है। लोग के माथे से पसीने छूटने लगते हैं। हाल में कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। जिसमें एक महिला खूंखार बाघ के साथ फोटोशूट करवा रही है। इस बाघ के साथ महिला की मस्ती को देख लोग हैरत में पड़ गए हैं। जिसने भी यह वीडियो देखा वह दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो गया।  

बाघ के साथ लड़की ने कराया फोटोशूट

हालांकि कई लोगों का कहना है कि लड़की ने इस बाघ को पाला होगा। लेकिन हमने अक्सर वीडियो में देखा है कि कभी-कभी ये खतरनाक जानवर अपने मालिक पर भी हमला करने से नहीं चूकते। इनके साथ जरूरी एहतियात बरतना ही चाहिए। इस वीडियो में एक लड़की को जमीन पर लेटा हुआ देखा जा सकता है। लड़की के ऊपर एक विशालकाय और खूंखार बाघ आराम से बैठा हुआ है। लड़की को बाघ से जरा सा भी डर नहीं लग रहा है। वह बहुत ही प्यार से बाघ के नीचे लेटकर फोटो खींचवा रही है। बाघ भी लड़की के साथ फोटोशूट में मस्त है। 

वीडियो देख यूजर्स का मुंह रह गया खुला का खुला

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के लगभग हर प्लेटफऑर्म पर देखा जा सकता है। लोग इसे तेजी से शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर  @Figensport नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर के लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 लाख लोगों ने देखा और 4000 लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कई लोगों ने इस खतरनाक वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लड़की को रियल शेरनी बताया। कुछ यूजर्स ने लड़की के इस फोटोशूट को खतरनाक बताया तो कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट कर लड़की को ट्रोल किया। 

ये भी पढ़ें:

Video: चलती बुलेट की टंकी पर गर्लफ्रेंड को बैठा शख्स कर रहा था रोमांस, लोग बोले- यमराज जल्द याद करेंगे

Audi ChaiWala: 60 लाख की ऑडी कार को शख्स ने बना दी चाय की दुकान