A
Hindi News वायरल न्‍यूज ढाई हजार रुपए में विदेश में नाइट आउट कर आईं ये तीन लड़कियां, रात भर घूमा और सुबह आ गईं अपने घर

ढाई हजार रुपए में विदेश में नाइट आउट कर आईं ये तीन लड़कियां, रात भर घूमा और सुबह आ गईं अपने घर

तीन लड़कियां नाइट आउट के लिए विदेश चली गईं और वह भी सिर्फ 2500 रुपए में। रात भर उन्होंने विदेश में जमकर मस्ती की और सुबह 8 बजे वापस अपने घर आकर सो भी गईं।

तीन बहनें नाइट आउट के लिए विदेश गईं।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA तीन बहनें नाइट आउट के लिए विदेश गईं।

आज के युवाओं के बीच नाइट आउट काफी ट्रेंड में है। लोग अपने दोस्तों के साथ रात भर घूमते-फिरते हैं, मस्ती करते हैं और क्लब जाते हैं। लेकिन तीन लड़कियों ने तो नाइट आउट में भी एडवेंचर कर डाला। ये तीनों लड़कियां आपस में बहनें हैं और ये तीनों बहनें नाइट आउट के लिए दूसरे देश पहुंच गईं और सुबह वापस भी आ गईं। उनके इस नाइट आउट ट्रिप के बारे में जिन्होंने भी सुना वह हैरान रह गए। लोग इनके इस ट्रिप के बाद कुछ ऐसा ही एडवेंचर करने की सोच रहे हैं। 

Image Source : Social Mediaआयरलैंड के डबलिन शहर में रात भर की मस्ती।

नाइट आउट के लिए तीन बहनें निकल गईं विदेश

24 साल की ब्रोगन मूर इंग्लैंड के हडर्सफ़ील्ड में रहती हैं और वह कस्टमर सर्विस में काम करती हैं। उनकी दो बहने अमेलिया और इसाबेल केबिन क्रू के तौर पर एक एयरलाइन में काम करती हैं। एक दिन इन तीनों बहनों का अचानक से रात में नाइट आउट का प्लान बना। फिर क्या था तीनों ने अपना बैग उठाया और रात के 8 बजकर 25 मिनट पर लीड्स ब्रैडफोर्ड एयरपोर्ट से आयरलैंड की फ्लाइट पकड़कर डबलिन पहुंच गईं। इसके बाद वह तीनों आयरलैंड में खूब घूमीं और जमकर मस्ती कीं। नाइट आउट करने के बाद तीनों बहनें सुबह की 6 बजे की फ्लाइट से अपने घर सुबह आकर सो भी गईं।

Image Source : Social Mediaआयरलैंड के डबलिन शहर में रात भर की मस्ती।

2500 रुपए में विदेश की सैर

ब्रोगन ने बताया कि यह ट्रिप उसकी जिंदगी की सबसे यादगार और शानदार ट्रिप थी। इस ट्रिप को वह 10 में से 9 प्वाइंट्स देना चाहती हैं। ब्रोगन ने आगे बताया कि वह तीनों रात के साढ़े 10 बजे तक डबलिन पहुंच गईं थी। इसके बाद वे लोग पूरी रात डबलिन की सड़कों पर घूमा, वहां के क्लब में मस्ती की और सुबह होते ही चली आईं। ब्रोगन ने कहा कि हमें इस बात का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि हमारे इस ट्रिप का वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हो जाएगी। लोग अपने दोस्तों को टैग करके ऐसा ही करने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोगन ने इस पूरे ट्रिप के खर्चे के बारे में बताया कि उनलोगों ने फ्लाइट टिकट पर केवल £25 (2500 रुपये) खर्च किए थे।

ये भी पढ़ें:

क्लास में मैडम ने की ऐसी गंदी हरकत, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ, देखें Video

7 हजार की चीज 40 लाख से ज्यादा में बिकी, पैसा आते ही शख्स हो गया मालामाल