Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्लास में मैडम ने की ऐसी गंदी हरकत, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ, देखें Video

एक महिला टीचर को गंदी हरकतों की वजह से अपने नौकरी से हाथ धोना पड़ा। स्कूल ने कहा कि ये जगह बच्चों को अच्छी शिक्षा देने कि लिए है न कि गंदी हरकत करने के लिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 16, 2023 18:11 IST
Cibelly Ferreira (सिबेली फेरीरा)- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Cibelly Ferreira (सिबेली फेरीरा)

स्कूल एक ऐसी जगह है जहां लोग अच्छी शिक्षा और अच्छा व्यवहार सीखने के लिए आते हैं। लेकिन अगर स्कूल में ही टीचर छात्रों को अश्लीलता का पाठ पढ़ाने लगे तो क्या किया जा सकता है। कुछ ऐसा ही मामला ब्राजील के एक स्कूल से सामने आया है। जहां एक महिला टीचर क्लास में अपने छात्रों के साथ सेक्सी डांस करती थी। इसके बाद हुआ ये कि महिला टीटर का यह डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। डांस के वीडियो को देख स्कूल ने महिला टीचर को तुरंत नौकरी से निकाल दिया। 

अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल, स्कूल ने नौकरी से निकाला

महिला टीचर का नाम Cibelly Ferreira (सिबेली फेरीरा) है। महिला टीचर स्कूल में इंग्लिश पढ़ाती है और वह अपने छात्रों के साथ कुछ ज्यादा ही फ्रेंडली थी। नौकरी से निकाले जाने के बाद फेरीरा ने कहा कि क्लास में सवाल-जवाब के बीच एक लड़के ने उन्हें अपने साथ डांस करने को कहा जिसके बाद उन्होंने क्लास में डांस किया था। फेरीरा ने यह भी बताया कि आजकल के समय में बच्चों को सोशल मीडिया से दूर रखना और पढ़ाई पर उनका फोकस रखना बहुत मुश्किल है इसलिए मैं अपने छात्रों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखती हूं ताकि उनका पूरा ध्यान पढ़ाई पर रहे। वहीं, लोगों का कहना है कि वीडियो को देख टीचर का डांस बहुत ही अश्लील लग रहा है।

अश्लील डांस से टीचर ने सोशल मीडिया पर बढ़ाए अपने फॉलोअर्स

फेरीरा पिछले कुछ समय से क्लास के बाद रोज छात्रों के साथ अपने अश्लील डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही थीं। अपने डांस के वीडियो से फेरीरा ने टिकटॉक पर 10 मिलियन फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स जुटा लिए थे। फेरीरा के कंटेंट को लाखो लोग पसंद करते हैं उनका हॉट डांस देखने से और शेयर करने से लोग थकते नहीं हैं। लेकिन एक टीचर होने के नाते कुछ लोगों को उनका ऐसे डांस करना पसंद नहीं आया। अब चूंकी फेरीरा को नौकरी से निकाल दिया गया है इसलिए कुछ लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वह फुल टाइम के लिए सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन जाएं। जबकि फेरीरा का कहना है कि स्कूल में वह ज्यादा अच्छा महसूस करती है। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी बहुत कमाई हो जाती है। 

ये भी पढ़ें:

7 हजार की चीज 40 लाख से ज्यादा में बिकी, पैसा आते ही शख्स हो गया मालामाल

Optical Illusion: हाथी-घोड़ों की भीड़ में ऊंट को खोजें, बाज की नजर वाले ही कर पाएंगे यह कारनामा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement