Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बेटी ने अपने शरीर पर बनवाए टैटू का Video पापा को भेजा, आया कुछ ऐसा जवाब जो कभी लड़की ने सोचा नहीं होगा

एक लड़की ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया और उसका वीडियो बनाकर अपने पिता जी को भेज दिया। टैटू देख लड़की के पापा आग बबूला हो गए और उन्होंने कुछ ऐसा रिप्लाई किया जो लड़की ने कभी सोचा नहीं होगा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 15, 2023 18:23 IST
Whatsapp पर लड़की ने अपने पापा को यह मैसेज भेजा था।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Whatsapp पर लड़की ने अपने पापा को यह मैसेज भेजा था।

मिडिल क्लास फैमिली में पेरेंट्स कभी भी टैटू बनवाने के पक्ष में नहीं होते हैं। टैटू को लेकर उनका पहला विचार तो यह होता है कि ये सब आवांरा लोग करवाते हैं। पढ़ने-लिखने और सभ्य लोग टैटू वैगरह नहीं करवाते। फिर भी आजकल के लड़के लड़कियां कहां मानते हैं। हर किसी को टैटू बनवाने का खुमार चढ़ा हुआ है और वह अपने शरीर पर कहीं भी टैटू बनवा रहे हैं। कोई भी मम्मी-पापा अपने बच्चों को कभी टैटू बनवाने की सलाह नहीं देते। वहीं, अगर आपने छुप-छुपाकर कैसे भी टैटू करवा भी लिया तो आपोक पेरेंट्स तो आपको जीते जी ही मार देंगे। 

लड़की ने टैटू बनवा कर अपने पापा को फोटो भेजा

इसी से जुड़ा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, एक लड़की ने अपने हाथ पर टैटू बनवाया और टैटू में उसने 05/02/1978 लिखवाया। जिसके बाद उसने इस टैटू का फोटो खींचकर अपने पापा को व्हाट्सएप पर भेज दिया। जिसके बाद लड़की के पिता ने रिप्लाई में लिखा- I Will Kill You यानी मैं तुम्हें मार दूंगा। अब इस लड़की ने अपने पापा के साथ हुए चैट का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट @sharandirona से शेयर किया है। इस पोस्ट को लड़की ने 11 मई को शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था- यह साफ दिख रहा है कि मेरे डैडी ने इस टैटू को अप्रूव कर दिया है। लड़की का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।    

पोस्ट देख यूजर्स ने कुछ यूं किया रिएक्ट

इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख से अधिक लोगों ने इसे देखा है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बेटी घर जाओ पापा बहुत खुश होंगे तुम्हारे। वहीं, दूसरे ने लिखा- मेरे पापा भी मेरी बॉडी पर टैटू देखते तो उनका भी यही रिएक्शन होता। तीसरे ने लिखा- अंकल ने अच्छा रिप्लाई किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट कर पूछा कि क्या यह उनकी डेट ऑफ बर्थ है? फिलहाल इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट कर जरूर बताइए।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इस तस्वीर में क्या गलत है बताइए, अभी तक कोई नहीं बता पाया, आपने बता दिया तो कहलाएंगे सुपर स्मार्ट

भारत में शादी के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर लेने में कितना खर्च आता है?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement