Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एयरहोस्टेस बेटी ने अपनी को-वर्कर मां के लिए दिया यह खास मैसेज, मदर्स डे पर वायरल हुआ यह इमोशनल Video

इंडिगो एयरलाइन ने मदर्स डे पर एक बेहद ही प्यारा सा वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस इमोशनल वीडियो को देख सभी लोग भावुक हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 15, 2023 12:50 IST
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो।

इस साल पूरी दुनिया में 14 मई को मदर्स डे मनाया गया। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी मां के लिए खास मैसेज या उनकी फोटो शेयर कर रहे थे। पूरा सोशल प्लेटफॉर्म मां की ममता से भर गया था। ऐसे में एक लड़की का पोस्ट इंटरनेट की जनता का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए नजर आया। यह वीडियो काफी इमोशनल है। इसे देख आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मदर्स डे पर मां को बेटी का बेहद प्यारा संदेश

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंडिगो एयर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ही प्लेन में मां और बेटी की जोड़ी केबिन क्रू की मेंबर हैं। वीडियो में एयरहोस्टेस बेटी नबीरा सम्शी ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को दिया है। इसके लिए वह फ्लाइट में एलान करती हैं कि वह अपनी मां को 6 साल से इस नौकरी को करते हुए देख रही हैं और उनके लिए उनकी मां ही प्रेरणास्रोत हैं। बेटी का यह इमोशनल मैसेज सुनकर मां की आंखों से आंसू छलक आते हैं और वह रोते हुए अपनी बेटी को Kiss करती हैं।

वीडियो देख यूजर्स हुए भावुक

नबीरा का एलान खत्म होते ही फ्लाइट में मौजूद सभी यात्री उनके और उनकी मां के लिए तालियां बजाने लगते हैं। इंडिगो एयर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मदर्स डे की सभी को शुभकामनाएं, मेरी मां को भी जो हमेशा मेरे पीछे खड़ी रहीं, जमीन पर भी और हवा में भी। #HappyMothersDay. दिल को छू लेने वाला इस वीडियो को देख यूजर्स भी भावुक हो गए। कई लोगों ने कमेंट कर मदर्स डे की शुभकामनाएं दी। वहीं कुछ लोगों ने दोनों मां-बेटी की जोड़ी के लिए उनके स्वास्थ्य और खुशियों के लिए भगवान से प्राथना की। जबकि कई लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी मां के प्यार का भी जिक्र किया। 

ये भी पढ़ें:

किंग कोबरा पाइप में छिपकर बैठा था, शख्स को देखते ही कर दिया अटैक, देखें यह डरावना Video

"धक-धक करने लगा" गाने पर लड़की ने अपनी हॉटनेस से लगाया ऐसा तड़का कि लाखों दिल हो गए घायल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement