Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्कूल के फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस देखने आए मम्मी-पापा को भीड़ में देख रोने लगी बच्ची, देखें ये इमोशनल Video

सोशल मीडिया पर दिल को छू जाने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्ची अपने स्कूल के कार्यक्रम में स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के लिए खड़ी है और भीड़ में उसकी निगाह अपने माता-पिता को खोज रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 13, 2023 16:53 IST
बच्ची को रोते हुए देख आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्ची को रोते हुए देख आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे।

स्कूल तो आप सब गए ही होंगे। स्कूल में बच्चों के को करिकुलर एक्टिविटीज को बढ़ावा देने के लिए हमेशा कुछ न कुछ कार्यक्रम होते रहता है। कुछ बच्चें करिकुलर एक्टिविटीज में बहुत आगे होते हैं। उनमें पढ़ाई के अलावा दूसरे चीजों के लिए भी जबरदस्त टैलेंट देखने को मिलता है। ऐसे में इन बच्चों के माता-पिता को भी अपने बच्चों के लिए काफी तारीफ सुनने को मिलती है। स्कूल ही एक ऐसी जगह होती है जहां आपके व्यक्तित्व को निखारा जाता है।

बच्चों का परफॉर्मेंस देखने आएं उनके मम्मी-पापा

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह का ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी आंखें भर जाएंगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर कुछ बच्चे परफॉर्मेंस देने के लिए खड़े हैं और उनके साथ टीचर्स भी खड़े हैं। इन बच्चों का परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके माता-पिता भी आए हुए हैं। सभी बच्चे अपने मम्मी-पापा को देख काफी खुश होते हैं। जिन्हें उनके मम्मी पापा नहीं दिख रहे उन्हें उनके टीचर्स दिखा रहे हैं। इन बच्चों की भीड़ में कैमरा एक ऐसी बच्ची के चेहरे पर जाकर टिक जाता है जो ऑडियंस की भीड़ में अपने मम्मी-पापा को खोज रही होती है। एक वक्त के लिए तो उसे लगता है कि शायद उसके पेरेंट्स उसका परफॉर्मेंस देखने के लिए नहीं आए हैं। लेकिन जैसे ही उसकी नजर अपने मम्मी-पापा पर पड़ती है वह खुश हो जाती है।

मम्मी-पापा को देख बच्ची खुशी के मारे लगी रोने

बच्ची खुशी के मारे फुले नहीं समाती और अपने पेरेंट्स को देख वह उन्हें हाथ हिलाकर हाय करने लगती है। अपने माता-पिता को देख बच्ची की आंखों में आंसू छलक आते हैं और वह मुस्कुराते हुए रोने लगती है। बच्ची स्टेज पर सबके सामने अपनी आंखें पोछकर फिर से अपने पेरेंट्स को हाय करने लगती है और वह बहुत खुश होती है। यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखों से भी आंसू छलकने लगेंगे। आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा जब आपके माता-पिता आपके लिए न जाने कितना कुछ त्याग करते थे।

दिल को चिर कर निकल गया यह इमोशनल वीडियो

इस इमोशनल वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने भी अपने बचपन की यादों को शेयर किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये वीडियो देखकर मैं तो उन बच्चों का सोच रहा हूं जिनके माता-पिता इस दुनिया में ही नहीं हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- यह देखकर माता-पिता को अपनी बच्ची पर कितना गर्व हुआ होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह वीडियो मेरे दिल को छू गया। बच्ची की मासूमियत और इमानदारी भरा रिएक्शन यूजर के दिल को छू रहा है।

ये भी पढ़ें:

AI Photos: महेश बाबू से लेकर शाहरुख खान तक, कुछ ऐसा होगा इन एक्टर्स का बुढ़ापा

भारत में इन राज्यों के लोग पीते हैं सबसे ज्यादा शराब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement