Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

किंग कोबरा पाइप में छिपकर बैठा था, शख्स को देखते ही कर दिया अटैक, देखें यह डरावना Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किंग कोबरा का रौद्र रूप देखकर लोग डर गए। वीडियो में कमेंट कर सभी ने इसे बहुत ही डरावना और भयानक बताया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 15, 2023 11:12 IST
लोहे के पाइप के अंदर छिपकर बैठा था कोबरा सांप।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लोहे के पाइप के अंदर छिपकर बैठा था कोबरा सांप।

King Cobra Viral Video: सांप में सबसे खतरनाक प्रजाती कोबरा को माना गया है। इसके एक फूंफकार में इंसान क्या बड़े-बड़े जानवर चीत्त हो जाते हैं। हाल में ही किंग कोबरा का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोगों के शरीर में सिरहन पैदा हो जा रहा है। किंग कोबरा का रेस्क्यू का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। आप भी इस वीडियो को देखने के बाद डरकर अपना फोन फेंक देंगे। यह घटना कहां की है इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

शख्स पर कोबरा सांप ने हमला किया

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा सांप लोहे के पाइप में छुरकर बैठा हुआ है। जब कोबरा सांप को पाइप से निकालने की कोशिश की गई तो उसने शख्स पर अचानक से हमला कर दिया और फन निकाल कर जोरदार फुफकार मारने लगा। आस-पास के लोग सांप के इस रौद्र रूप को देखकर सहम से जाते हैं। इसके बाद ये वीडियो खत्म हो जाता है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद एक चीज समझनी चाहिए कि पुराने पाइप या कोई कबाड़ की चीजों को जब भी उठाएं तो एक बार उसे ध्यान से जरूर देख लें और सावधानी से उसे उठाएं। ऐसे जगहों पर कोई भी खतरनाक जीव छुपकर बैठा हो सकता है जो आपको कभी भी काट सकता है।

वीडियो देख डर गए लोग

इस वीडियो को @WildLense_India नाम के पेज से ट्विटर पर 13 मई को शेयर किया गया था। कैप्शन में लिखा था- सावधान! इस डरावने वीडियो को देख लोग सहम जा रहे हैं। सांप की जोरदार फुफकार वीडियो में साफ तौर पर सुनाई दे रहा है। जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। बता दें कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, कई यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद तरह तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा- यह तो बहुत ही डरावना है। जबकि दूसरे ने लिखा- यह तो बहुत ही भयानक है अब तक ऐसा कुछ भी नहीं देखा है।

ये भी पढ़ें:

रोड सेफ्टी पर चीन का 'रेसिस्ट' वीडियो, इस भारतीय गाने का किया इस्तेमाल, लोगों ने खूब की खिंचाई

"धक-धक करने लगा" गाने पर लड़की ने अपनी हॉटनेस से लगाया ऐसा तड़का कि लाखों दिल हो गए घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement