Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"धक-धक करने लगा" गाने पर लड़की ने अपनी हॉटनेस से लगाया ऐसा तड़का कि लाखों दिल हो गए घायल

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक लड़की 'धक धक करने लगा' गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के इस डांस को देख लोगों की धड़कने तेज हो गई हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 13, 2023 18:59 IST
डांस करते हुए लड़की।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस करते हुए लड़की।

सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं और इन्हें जमकर अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करते हैं। आजकल ऐसा ही एक और वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक हॉट लड़की साड़ी पहनकर कमरतोड़ डांस करते हुए दिख रही है। लड़की की कातिलाना अदाओं को देखकर लोग मर मिटे जा रहे हैं। इस वीडियो को लोग लूप में लगकर देख रहे हैं। किसी का भी इस वीडियो को देखने से मन नहीं भर रहा है।

लड़की ने अपनी कातिलाना अदाओं से कहर बरपाया

वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़की एक बंद कमरे में कैमरे के सामने धक-धक करने लगा गाने पर अपनी पतली कमर हिला रहा है। लड़की की डॉटनेस देखकर तो कई लोगों का दिल घायल हो चुका है। वीडियो में लड़की पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। लड़की के डांस स्टेप्स बिल्कुल सिड्यूसिंग लग रहे हैं। वीडियो में डांस करती हुई लड़की किसी भी हिरोइन से कम नहीं लग रही है। लोग सब काम छोड़ इस वीडियो को देखने में लगे हुए हैं और अपने यार-दोस्तों के साथ भी इसे शेयर कर रहे हैं।

लड़की का डांस देख तेज हो गई यूजर्स की धड़कनें

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @adultsutra नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को देख लोग लड़की पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। कई लोगों ने लड़की के डांस स्टेप्स की तारीफ करते हुए कमेंट किया। वहीं, कुछ लोग लड़की की खूबसूरती के दिवाने हो गए। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को हजारो लोगों ने देखा और लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

किसी सिंगर से कम नहीं है रायपुर का यह सफाईकर्मी, हाथ में झाड़ू लिए गाना गाते हुए Video वायरल

 

'जो कहा वही हुआ, कर्नाटक में आएगी कांग्रेस की सरकार', इस शख्स ने मार्च में ही कर दी थी भविष्यवाणी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement