Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सड़क पर लोट-लोटकर नागिन डांस करने लगीं ये देसी भाभियां, Video देख लोग बोले- ये हैं हरियाणा की असली लुगाई

सोशल मीडिया पर देसी भाभियों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ये वीडियो कुछ अलग है। इस वीडियो में कुछ भाभियां ढोल की थाप पर नागिन बनकर सड़क पर लेट-लेटकर डांस करते हुए दिखीं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 15, 2023 16:54 IST
डांस करते हुए हरियाणवी महिलाएं। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस करते हुए हरियाणवी महिलाएं।

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो खूब वायरल होते हैं और ये डांस अगर कोई भाभी कर रही हों तो फिर तो क्या ही कहना। लोगों का लाइक और प्यार भरे कमेंट आना बंद ही नहीं होता है। फिलहाल ऐसा ही एक और डांस का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों की हंसी छूट जा रही है। इस वीडियो में आप इन भाभियो को देखेंगे जिन्होंने अपने डांस से गदर काट दिया है। इन भाभियों का डांस देख आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे।

Related Stories

ढोल की थाप पर नागिन बन सड़क पर लोट-लोट कर नाचने लगीं भाभियां

भाभियों के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभियां ढोल की थाप पर नागिन डांस कर रही हैं। नागिन बन कर ये भाभियां डांस में इतना मश्गूल हो गई हैं कि वह जमीन पर लेट-लेटकर नाच रही हैं। इनका हैरतअंगेज यह डांस सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। भाभियों के इस डांस को देखकर लोग चटकारे ले रहे हैं। जवान से लेकर बूढ़े सभी इन भाभियों के डांस के दिवाने बने हुए हैं। आप भी भाभी लोगों के इस डांस वीडियो को जरूर देखिए।  

डांस वीडियो देख यूजर्स ने लिए चटकारे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'ragni_premi_5191' नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है हरियाणवी लुगाई। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। भाभियों का यह डांस देखकर तो कई लोगों का दिमाग ही चकरा गया होगा। यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा- भाभी लोगों ने तो गर्दा उड़ा दिया। तो कई लोगों ने कहा- यहीं होती हैं हरियाणा की असली लुगाई। जबकि, कई लोगों ने भाभियों के डांस की तारीफ करते हुए कहा कि भाभियों ने तो पूरी महफिल ही लूट ली। 

ये भी पढ़ें:

"धक-धक करने लगा" गाने पर लड़की ने अपनी हॉटनेस से लगाया ऐसा तड़का कि लाखों दिल हो गए घायल

एयरहोस्टेस बेटी ने अपनी को-वर्कर मां के लिए दिया यह खास मैसेज, मदर्स डे पर वायरल हुआ यह इमोशनल Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement