A
Hindi News वायरल न्‍यूज कर्नाटक जीत का श्रेय राहुल गांधी को देते हुए कांग्रेस ने शेयर किया यह शानदार Video

कर्नाटक जीत का श्रेय राहुल गांधी को देते हुए कांग्रेस ने शेयर किया यह शानदार Video

राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा को कितना सफलता मिल रहा है इस वीडियो और कर्नाटक में सरकार बनने के बाद यह साफ हो गया है। कर्नाटक में जीत के बाद कांग्रेस ने एक वीडियो शेयर किया जिसका क्रेडिट राहुल गांधी को दिया जा रहा है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी।- India TV Hindi Image Source : TWITTER भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है। इसे लेकर कांग्रेस और उसके समर्थक सोशल मीडिया पर इस जबरदस्त जीत के लिए राहुल गांधी और उनकी यात्रा भारत जोड़ो यात्रा को श्रेय दे रहे हैं। इसी के तहत कांग्रेस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को कांग्रेस के समर्थक खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर लोग कमेंट कर राहुल गांधी को देश का अगला पीएम भी बता रहे हैं।

कांग्रेस ने राहुल गांधी को दिया जीत का श्रेय

वायरल हो रहा यह वीडियो भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की है। जिसमें राहुल गांधी के कर्नाटक दौरे को दिखाया गया है। राहुल गांधी कैसे वहां के लोगों का विश्वास अपने नाम कर रहे हैं और कैसे वह आम लोगों के साथ हाथ पकड़कर चल रहे हैं। वीडियो शुरु होते ही राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी और एक छोटे से बच्चे के साथ दिख रहे हैं। पूरे वीडियो को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की तस्वीरों को जोड़कर बनाया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में एक बेहद ही उत्साहवर्धक गाना "तू धूप है... छम से बिखर" लगाया गया है। 

कांग्रेस की जीत में किसका हाथ?

इस वीडियो को देखने के बाद कांग्रेस और भाजपा के समर्तकों में विवाद हो गया। कुछ लोग नीचे कमेंट कर राहुल गाधी को कर्नाटक जीत का श्रेय दे रहे हैं तो वहीं, कई लोग इस सिद्धारमैया और डी.के शिवकुमार के मेहनत का फल बताया। एक यूजर ने लिखा- भाई अब तो परिवारवाद से निकल जाओ। दूसरे ने लिखा- कर्नाटक के जीत में ना राहुल गांधी का हाथ है ना सोनिया गांधी का, जबरदस्ती का क्रेडिट देना बंद करो और सोचो की उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र और बिहार में क्यों आपका सूपड़ा साफ हो गया है। जबकि कांग्रेस के समर्थकों ने इस जीत में राहुल गांधी का बहुत बड़ा रोल बताया और लिखा- @RahulGandhi जी आप आशा और विश्वास हो भारत की जनता के। 

ये भी पढ़ें:

एयरहोस्टेस बेटी ने अपनी को-वर्कर मां के लिए दिया यह खास मैसेज, मदर्स डे पर वायरल हुआ यह इमोशनल Video

किंग कोबरा पाइप में छिपकर बैठा था, शख्स को देखते ही कर दिया अटैक, देखें यह डरावना Video