A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'स्वर्ग' में हुई शादी, रस्सी से बांधकर लटकाई गईं लड़कियां, सगाई की थीम देख भड़के लोग

'स्वर्ग' में हुई शादी, रस्सी से बांधकर लटकाई गईं लड़कियां, सगाई की थीम देख भड़के लोग

Heaven Themed Wedding: वीडियो में ये देखा जा सकता है कि एक सगाई समारोह में अपनी शानों-शौकत दिखाने के लिए लोगों ने लड़कियों को हवा में रस्सी से बांधकर लटका दिया है।

स्वर्ग थीम पर हुई सगाई।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA स्वर्ग थीम पर हुई सगाई।

आजकल शादियों के तौर-तरीके बदलते जा रहे हैं। लोग पारंपरिक तरीकों को छोड़ ट्रेंडिंग तरीकों से शादी कर रहे हैं। डेस्टिनेशन वेडिंग, थीम बेस्ड वेडिंग जैसे कई नए तरीके अब शामिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे जिसमें आप अलग-अलग तरह की शादियां देख सकते हैं। प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक सबकुछ थीम बेस्ड हो गया है। 

सगाई की थीम 'स्वर्ग'

ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल की सगाई हो रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सगाई की थीम 'स्वर्ग' रखा गया है। जिसमें बिल्कुल स्वर्ग जैसा नजारा देखने को मिल रहा है। इस थीम के तहत कुछ लड़कियों को उड़ने वाली परियों के तौर पर दिखाया गया है। लड़कियों को आप सफेद रंग के कपड़ों में हॉल में लटका हुआ देख सकते हैं। इन लड़कियों ने अपने हाथों में एक ट्रे लिया हुआ है। जिनमें कपल के लिए शराब रखी गई है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि एक कपल स्टेज तक चलकर आता है। उनके आस-पास सफेद रंग के कपड़े पहनकर लड़कियां नाच रही हैं। फिर कपल एक दूसरे को अंगूठी पहनाता है। 

लोगों ने इस थीम को शर्मनाक बताया

वीडियो को इंस्टाग्राम पर निकिता चतुर्वेदी के नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों ने इसे लाइक किया है। वहीं, ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में सगाई के इस तौर-तरीके को गलत बताया और इसे अमानवीय और क्रूर बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये अमानवीयता की पराकाष्ठा है, जो अपनी शानो-शौकत दिखाने के लिए दूसरे इंसानों को शो पीस की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। दूसरे ने लिखा कि ये काफी दर्दनाक है, उन बेचारी लड़कियों को हवा में घंटों तक के लिए लटकाया गया है, केवल दिखावे के लिए।

ये भी पढ़ें:

आपने कभी नहीं देखी होगी यूरेनस की ऐसी तस्वीर, नासा ने जारी किए ये Photos

गले में वरमाला डालते ही लड़की लगी मारने, शादी वाले दिन भी दारू पीकर आए थे दूल्हे राजा, देखें ये Video