A
Hindi News वायरल न्‍यूज लुक्स को लेकर छा गया ये समंदर का लुटेरा, हूती विद्रोही का Video देख लोग हुए बेकाबू

लुक्स को लेकर छा गया ये समंदर का लुटेरा, हूती विद्रोही का Video देख लोग हुए बेकाबू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वीडियो में एक हूती पाइरेट दिख रहा है जिसकी शक्ल एक जाने मानें हॉलीवुड एक्टर से मिल रही है। लोग इस हूती पाइरेट के लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

इंटरनेट पर छा गया ये हूती पाइरेट।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इंटरनेट पर छा गया ये हूती पाइरेट।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां उसके लुक को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। कई लोग लड़के की तुलना हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर से कर रहे तो कई लोग इस लड़के को मॉडलिंग करने की सलाह दे रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि लड़का देखने में बेहद ही सुंदर है और उसे हूती विद्रोही न होकर एक मॉडल होना चाहिए। वीडियो में दिख रहा लड़का कथित तौर पर हूती विद्रोही बताया जा रहा है। वीडियो को अगर गौर से देखा जाए तो लड़का एक नाव पर सवार है और उसके पीछे अपहृत जहाज गैलेक्सी लीडर खड़ा है। बता दें कि 19 नवंबर को गैलेक्सी लीडर जहाज को हूती पाइरेट्स ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस घटना ने पूरी दुनिया को हैरत में डाल दिया था। जिसके बाद पूरी दुनिया के तमाम संगठन इस आतंकी संगठन के खिलाफ बोल रहे हैं और इन हूती पाइरेट्स को सबक सीखाने की बात कर रहे हैं। 

अब बात कर लेते हैं लुक्स को लेकर इंटरनेट पर छा जाने वाले लड़के की। लड़के का नाम राशिद अल हद्दाद है। राशिद की आंखें और उनके लहराते बाल लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। लोग उनके इस लुक के दिवाने हो गए हैं। कई लोगों का कहना है कि राशिद का चेहरा हॉलीवुड अभिनेता टिमोथी चालमेट से मिलता जुलता है। टिमोथी चालमेट को हम वोंका, ड्यून, लिटिल वुमेन और फ्रेंच डिस्पैच जैसी हॉलीवुड फिल्मों में देख चुके हैं। वीडियो पर कमेंट करने वाले लोगों का कहना है कि यमन ही ऐसा देश है जहां से दुनिया को सबसे सुंदर पुरूष मॉडल्स मिल सकते हैं। कई लड़कियों ने तो कमेंट कर राशिद से शादी कर उनके साथ समंदर में अपना जीवन गुजारने को बोल रही हैं।

ये भी पढ़ें:

है दम! चले जाओगे यहां, चीन के इस ब्रिज पर चलने के लिए चाहिए कलेजा, देखें ये खौफनाक Video

रश्मिका मंदाना डिपफेक वीडियो केस में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार