Saturday, April 27, 2024
Advertisement

है दम! चले जाओगे यहां, चीन के इस ब्रिज पर चलने के लिए चाहिए कलेजा, देखें ये खौफनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चीन का एक खूबसूरत और रोमांचक ब्रिज दिखाई दे रहा है। ये ब्रिज दो बड़े-बड़े पहाड़ों के बीच गहरी खाई में लटकी हुई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 20, 2024 16:49 IST
ये ब्रिज दो पहाड़ों के बीच में लटका हुआ है।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ये ब्रिज दो पहाड़ों के बीच में लटका हुआ है।

दुनिया में ऐसी कई जगहें हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। दुनिया के 7 अजूबों के अलावा भी ऐसी कई जगहें हैं जहां घूमने जाने वाले लोग रोमांचित हो उठते हैं। इनमें से ही एक है चीन का ये खतरनाक ब्रिज। ये ब्रिज देखने में तो बेहद आकर्षक है लेकिन इस पर चढ़ने में इतना खतरा है कि सिर्फ कलेजे वाले लोग ही इस पर चढ़ पाएंगे। इस ब्रिज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। 

Related Stories

खतरनाक है चीन का ये ब्रिज

इस ब्रिज का नाम रुयी ब्रिज है। यह ब्रिज चीन के जेनजिआंग प्रांत में शेंगजिंआंजु घाटी में है। ब्रीज 460 फीट ऊंचा है और 328 फीट लंबा है। वीडियो में दिख रहा ये ब्रिज दो बड़े-बड़े पहाड़ों के बीच गहरी खाई में लटकी हुई है। देखने में ये ब्रिज काफी खतरनाक लग रहा है। अगर इस ब्रिज से किसी का भी पैर फिसला तो वह सीधे मौत के मुंह में चला जाएगा। इस ब्रिज का वीडियो सोशल मीडिया पर लोग लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

लोग कर रहे हैं कमेंट

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @gunsnrosesgirl3 नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 लाख व्यूज़ और 10 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो पर काफी लोग कमेंट भी कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'यह ब्रिज देखने में काफी सुंदर है।' वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इस पुल पर चढ़ने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत है, मैं तो कभी नहीं चढ़ूंगा।' ऐसे ही एक अन्य यूजर ने लिखा- ' ये वीडियो और ब्रिज दोनों कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है।'

ये भी पढ़ें:

रश्मिका मंदाना डिपफेक वीडियो केस में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को किया गिरफ्तार

 

शोएब मलिक की तीसरी शादी के बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये शख्स, जानिए कौन है यह आदमी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement