A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: बड़े-बड़े होटलों के चोचले, मात्र 15 रुपए के गाजर से शख्स ने बना दिया 1500 की डिश

Video: बड़े-बड़े होटलों के चोचले, मात्र 15 रुपए के गाजर से शख्स ने बना दिया 1500 की डिश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शेफ 15 रुपये की गाजर से 1500 रुपये की डिश तैयार कर रहा है और ये बता रहा है कि कैसे बड़े-बड़े होटलों में लूटा जाता है।

डिश बनाता हुआ शेफ- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डिश बनाता हुआ शेफ

लोग महंगे से महंगे होटलों में खाने को जाते हैं और वहां का मेन्यू देख उनके होश उड़ जाते हैं। भाई साहब ऐसी-ऐसी डिशेज़ होती हैं जिनकी कीमत सुनते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं। उन्हें खाने के बाद हम उसकी कीमत को जस्टिफाई नहीं कर पाते हैं और सोच में रह जाते हैं कि आखिर ये होटल वाले किस बात के पैसे ले रहे हैं। इसी बात का जवाब देते हुए एक शेफ ने वीडियो बनाया है और उसमें दिखाया है कि महंगे होटलों में आपकी महंगी डिश कैसे बनती है।

रोस्टेड गाजर से बनाया डिश 

वीडियो में शेफ बताता है कि वह कैसे 15 रुपए के खरीदे हुए गाजर से 1500 की डिश बनाता है। सबसे पहले वह गाजर को रोस्ट कर देता है और वह उस पर कुछ मसाला भी डालता है। मसालों के साथ उसने भूने हुए चने भी रखे हैं। इन सबके बाद वह एक सफेद प्लेट उठाता है और उस पर किसी तरह का पेस्ट वह लगा देता है। फिर वह रोस्टेड गाजर को पेस्ट पर रख देता है उसके बाद वह धनिया पत्ता और दूसरे चीजों को छिड़ककर 1500 रुपए वाली डिश को फाइनल टचअप देता है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेफ अभिलाष (_chefabhilash_) नाम के यूजर ने शेयर किया है और बताया है कि कैसे लोगों को महंगे होटलों में लूटा जाता है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों ने लाइक और 1 करोड़ लोगों ने देखा है। वहीं, कई लोगों ने इस मामले पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा- होटल मालिक को हिंदी नहीं आती है इसिलिए अब तक तेरी नौकरी बची हुई है। दूसरे ने लिखा- भाई तेरे वीडियो बनाने से और हमारे देखने से उनके पैसे कम थोड़ी न होंगे। 

ये भी पढ़ें:

70 साल की दादी बनीं जुड़वा बच्चों की मां लेकिन ये हुआ कैसे? पढ़ें पूरी खबर

ये कैसी मान्यता, गर्भवती होने के लिए महिलाएं इस कब्र पर लगी मूर्ति के साथ करती हैं रोमांस