A
Hindi News वायरल न्‍यूज जब फ्लाइट में चढ़ा देश का असली हीरो, कैप्टन ने कुछ इस अंदाज में किया स्वागत, देखें ये Video

जब फ्लाइट में चढ़ा देश का असली हीरो, कैप्टन ने कुछ इस अंदाज में किया स्वागत, देखें ये Video

फ्लाइट में अगर कोई स्पेशल गेस्ट सफर कर रहा होता है तो क्रू मेंबर उनका सम्मान जरूर करते हैं। हाल में ही जब फ्लाइट पर देश के असली नायक सफर कर रहे थे तब पायलट ने उनका कुछ इस अंदाज में स्वागत किया।

फ्लाइट में कारगिल हीरो का हुआ स्वागत।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लाइट में कारगिल हीरो का हुआ स्वागत।

हमने अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें कोई बड़ी सेलिब्रिटी फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में सफर कर रहा होता है और लोग उसके साथ सेल्फी के लिए मर मिट जाते हैं। हाल में ही महेंद्र सिंह धोनी ने फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास में बैठकर अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लिया था। फ्लाइट में उन्होंने अपने टैब में कैंडी क्रश खोल रखा था तो उस दिन कैंडी क्रश भी ट्रेंड होने लगा था। हमारे देश में लोग अपने हीरो को देवता की तरह पूजते हैं। लेकिन देश के कुछ हीरो ऐसे भी हैं जिन्हें पूरा देश सम्मान देता है और उनके सामने अपना सिर झूकाता है। फिलहाल ऐसा ही एक नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। जहां एक कारगिल युद्ध के फौजी का स्वागत फ्लाइट के पायलट ने काफी अलग अंदाज में किया। इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा।

पायलट ने कारगिल हीरो का किया स्वागत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेजर अपने सीट पर बैठे हुए हैं और उनके सामने क्रू मेंबर और पायलट खड़े हैं। थोड़ी देर बाद पायलट अनाउंस करते हैं- आज हमारे साथ एक बहुत ही खास व्यक्ति सफर कर रहे हैं। परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर संजय कुमार जी। जोन लोगों को यह बात नहीं पता कि ये कैसा पुरस्कार है तो उन्हें हम बता दें कि यह सम्मान अभी तक देश के 21 लोगों को ही दिया गया है और यह पुरस्कार विरता के लिए दिया जाने वाला सर्वोच्च पुरस्कार है।

Video देख लोगों ने इंडिगो फ्लाइट को थैंक्यू बोला 

इस खूबसूरत वीडियो को ट्विटर पर @IndiGo6E नाम के पेज से शेयर किया गया है। साथ ही लिखा है- हीरो के साथ उड़ान, सुबेदार मेजर संजय कुमार जी, परम वीर चक्र। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 करोड़ लोगों ने देखा और 10 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद तमाम लोग एयरलाइन के क्रू मेंबर्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूर ने कमेंट करते हुए लिखा- यह वीडियो देखने के बाद मेरा तो दिन ही बन गया। दूसरे ने कहा- ऐसे लोगों के साथ सफर करना हमारे लिए गर्व की बात होगी। तीसरे ने लिखा- देश के हीरो को ऐसा सम्मान देने के लिए इंडिगो फ्लाइट का दिल से शुक्रिया। 

ये भी पढ़ें:

Video: तेज रफ्तार कार ने जानवर को मारी टक्कर, कई फीट हवा में उछलकर गिरा

भारी मिस्टेक हो गया! बॉयफ्रेंड को गले लगाकर बाइक की टंकी पर बैठ घूम रही थी लड़की, दिल्ली पुलिस ने काटा 11 हजार का चालान