A
Hindi News वायरल न्‍यूज इलेक्ट्रिक स्कूटी में लड़के ने लगाया गजब का हॉर्न, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इलेक्ट्रिक स्कूटी में लड़के ने लगाया गजब का हॉर्न, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। जिसमें एक लड़का अपने इलेक्ट्रिक स्कूटी का हॉर्न बजाता है और सड़क पर चल रहे लोग हंसने लगते हैं।

हॉर्न बजाते हुए लड़का।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हॉर्न बजाते हुए लड़का।

आज तक सड़क पर आपने सबसे तगड़ा हॉर्न ट्रक का ही सुना होगा। ट्रक एक बार हॉर्न मार दे तो लोगों का ध्यान उस पर जाता ही है। किसी-किसी ट्रक में तो हॉर्न के नाम पर म्यूजिक बजने लगता है। वहीं, बाइक और स्कूटी में भी लोग आजकल मॉडिफाई कर रहे हैं और हॉर्न को बहुत ही भड़किला बनवा ले रहे हैं कि रास्ते में हॉर्न बजाएं तो सभी लोग बस उन्हें ही देखें। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का अपने इलेक्ट्रिक स्कूटी में ऐसा हॉर्न लगवा लेता है कि बजाते ही स्पीकर से गाना बजने लगता है। जिसे देख सड़क पर सभी लोग हंसने लगते हैं और लड़के ने अपनी गाड़ी की हॉर्न से सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो रहा है ये वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इसे ट्विटर पर  @dakuwithchaku नाम के यूजर ने शेयर किया था। कैप्शन में लिखा था- अगर आप इलेक्ट्रिक वाहन खरीदते हैं तो आपका हॉर्न कुछ ऐसा बजेगा। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 21 लाख लोगों ने देखा और 90 हजार लोगों ने लाइक किया है। साथ ही तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

सड़क पर चल रहे लोग हंसने लगे

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव इलाके की बताई जा रही है। वीडियो में स्कूटी चला रहा शख्स भारतमाता चौक से घड़ी चौक की तरफ जा रहा है। तभी युवक अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटी से हॉर्न बजाता है और हॉर्न से आवाज आती है और गाड़ी के स्पीकर में पॉपुलर मीम 'जल्दी से वहां से हटो...' बजने लगता है। जिसके बाद सड़क पर चल रहे लोग युवक को फिर से हॉर्न बजाने को कहते हैं और युवक एक बार फिर हॉर्न बजाता है।

ये भी पढ़ें:

नोट पर दिखने वाली गांधी जी की तस्वीर कहां और कब खींची गई थी, क्या आपको पता है?

बहुत बड़ा स्टंट मैन बन रहा था डिलीवरी बॉय, नाला कूदकर पार कर रहा था सड़क, तब तक नाले में ही डिलीवर हो गया पिज्जा