A
Hindi News वायरल न्‍यूज 43.5 लाख का पैकेज फिर भी खुश नहीं, शख्स ने कंपनी से पूछा फ्री में अच्छा खाना मिलेगा या नहीं

43.5 लाख का पैकेज फिर भी खुश नहीं, शख्स ने कंपनी से पूछा फ्री में अच्छा खाना मिलेगा या नहीं

जॉब खोज रहे एक शख्स ने कंपनियों के सामने अजीबोगरीब शर्त रख दी। उसने कहा कि पैकेज तो ठीक है, लेकिन कंपनी में खाना फ्री मिलेगा या नहीं?

सांकेतिक तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर।

अक्सर लोग नौकरी पाने के लिए कंपनी की सारी शर्तें मान लेते हैं। अगर पैकेज अच्छा मिल रहा होता है तो लोग कोई सवाल भी नहीं करते। बस ज्वाइन करने की खुशी को शेयर करते हैं। लेकिन इधर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को किसी कंपनी में 43.5 लाख रुपए के पैकेज पर काम कर रहा है लेकिन शख्स को पैकेज छोड़ अच्छे खाने की पड़ी हुई है और उसे इस बात की चिंता है कि कोई ऐसी कंपनी मिल जाए जहां फ्री में अच्छा खाने-पीने को मिले।

शख्स ने कंपनी के सामने रखी अजीब शर्त

शख्स ने अपनी इस शर्त को लेकर कम्युनिकेशन कंपनी ग्रेपवाइन के वेबसाइट पर पोस्ट शेयर की थी। शख्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सैलरी तो ठीक है, लेकिन क्या कंपनी मुफ्त में खाना देगी? उसकी ये शर्त कम्युनिकेशन कंपनी ग्रेपवाइन के संस्थापक सौमिल त्रिपाठी के इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने सोशल मीडिया को प्लेटफॉर्म एक्स पर उसका पोस्ट शेयर कर दिया। पोस्ट के मुताबिक, शख्स का कहना था कि वह रोज जिम करता है और वह ऐसी कंपनी में नौकरी करना चाहता है, जहां पर उसे चार टाइम प्रोटीन से भरपूर खाना फ्री में मिल सके। उसने ये भी बताया है कि वह गूगल में इंटरव्यू की तैयारी कर रहा है। उसने लोगों से ये भी पूछा है कि क्या दूसरी भी कोई कंपनी है, जो उसकी इस जरूरत को पूरा कर सकती है। 

लोगों ने पोस्ट पर कमेंट कर शख्स के लिए मजे

ग्रेपवाइन के संस्थापक सौमिल त्रिपाठी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- मैं शायद ही कभी लोगों को उनकी प्राथमिकताओं और भविष्य के विकल्पों के बारे में इतनी स्पष्टता के साथ देखता हूं। इस शख्स की अगली नौकरी पाने का कारण सरल है, अच्छा खाना’। इस पोस्ट को देखने के बाद लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- उसे जोमैटो ज्वाइन करना चाहिए, वे उसका अच्छे से ख्याल रख सकते हैं। दूसरे ने लिखा- इतना अच्छा पैकेज होने के बाद भी उसे खाना भी फ्री में चाहिए, कितना कंजूस आदमी है ये। 

ये भी पढ़ें:

Video: बाघ ने जंगली भैंसे पर किया हमला, मौत से जूझ रहे साथी को बचाने के लिए फरिश्ता बनकर आया दूसरा भैंसा

महिला ने शख्स से मांगी थी सिगरेट, नहीं दी तो फूंक डाली कार, देखें Video