A
Hindi News वायरल न्‍यूज बाइडेन के आइसक्रीम वाले जोक को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- कम से कम राष्ट्रपति को इस समय मजाक नहीं करना चाहिए था

बाइडेन के आइसक्रीम वाले जोक को लेकर सोशल मीडिया पर मचा बवाल, लोग बोले- कम से कम राष्ट्रपति को इस समय मजाक नहीं करना चाहिए था

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने नैशविले में स्कूल की शूटिंग को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया और कहा कि बंदूक की हिंसा देश की 'आत्मा' को तहस-नहस कर रही है।

Joe Biden- India TV Hindi Image Source : TWITTER जो बाइडेन महिलाओं के शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए।

सोमवार को नैशविले में हुई गोलीबारी में छह लोगों की मौत के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपने पहले संबोधन में मजाकिया अंदाज में दिखें। उन्होंने व्हाइट हाउस के एक कार्यक्रम में कहा कि वह यहां पर सिर्फ इसलिए आएं थे क्योंकि उन्होंने सुना था कि यहां पर आइसक्रीम होगी। बाइडेन का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे संवेदनहीन बता रहे हैं। 7 बच्चों की जान गए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे और वहां के राष्ट्रपति मजाक करने के मूड में दिखें।

"मैं यहां सिर्फ आइसक्रीम के लिए आया हूं"

बाइडेन व्हाइट हाउस में महिलाओं के स्वामित्व वाले व्यवसायों की सभा को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कहा- "मेरा नाम जो बाइडेन है और मैं डॉ जिल बाइडेन का पति हूं और मैं जेनी की आइसक्रीम - चॉकलेट चिप खाता हूँ। मैं नीचे आया क्योंकि मैंने सुना कि वहाँ चॉकलेट चिप आइसक्रीम थी।" "वैसे, मेरे पास एक पूरा रेफ्रिजरेटर भरा हुआ है, आपको लग रहा है कि मैं मजाक कर रहा हूं तो ऐसा नहीं है। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं।"

बाइडेन के मजाक पर नराज हुए यूजर्स

बाइडेन के इस भाषण का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ़ॉक्स न्यूज़ की 22 सेकंड की क्लिप को ट्विटर पर @bennyjohnson नाम के यूजर ने पोस्ट किया है और कैप्शन लिखा- मैं बाइडेन से नैशविले शूटिंग के बारे में बात करने की अपेक्षा करता हूं लेकिन इसके बजाय उन्हें आइसक्रीम के बारे में मज़ाक करते हुए देखा। महिलाओं के शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए आइसक्रीम की टिप्पणी की थी लेकिन चीजें उनके लिए बिल्कुल बदल गईं। लोगों ने उनके मजाक की निंदा की और इस चीज को बिल्कुल गलत बताया। 

राष्ट्रपति ने हथियारों के खिलाफ बिल पास करने की मांग की

राष्ट्रपति, हालांकि, वाचा स्कूल में शूटिंग को संबोधित करने के लिए गंभीर हो गए, जिसमें तीन छात्र और तीन कर्मचारी मारे गए। उन्होंने इसे लेकर कहा कि यह घटना कई परिवारों के लिए बिल्कुल बुरे सपने जैसा है। मैं एक बार फिर से कांग्रेस में हथियारों के खिलाफ बिल पास करने की मांग करता हूं।

ये भी पढ़ें:

पहले हॉर्ट अटैक फिर कोमा, बचने का 0.1% चांस, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही लगी करोड़ों की लॉटरी, ये है दुनिया का सबसे लकी इंसान

शादी समारोह में शख्स कर रहा था हर्ष फायरिंग फिर बेटे को थमा दी गन, गलती से दब गई ट्रिगर, देखें Video