Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी समारोह में शख्स कर रहा था हर्ष फायरिंग फिर बेटे को थमा दी गन, गलती से दब गई ट्रिगर, देखें Video

एक शख्स शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहा था तभी अचानक से उसके बेटे से ही उस पर गोली चल जाती है। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 28, 2023 17:40 IST
शादी में शख्स कर रहा था हर्ष फायरिंग अचानक बच्चे से चल गई गोली।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शादी में शख्स कर रहा था हर्ष फायरिंग अचानक बच्चे से चल गई गोली।

शादी समारोह या पार्टी में आपने अक्सर देखा होगा कि लोग खुशी में धड़ल्ले से हर्ष फायरिंग करते हैं। इसमें कई हादसें भी हो जाते हैं। आपने खबरों में भी इस बारे में कई बार पढ़ा होगा। ऐसे में किसी की जान भी चली जाती है। थोड़ी सी लापरवाही हुई और किसी की जान झटके में चली गई। ऐसे में सबसे बेहतर है कि लोगों को हथियार को लेकर थोड़ी सतर्कता बरतनी चाहिए। किसी भी सार्वजनिक जगह पर फायरिंग न करें नहीं तो ऐसे हादसे होते ही रहेंगे।

बेटे ने बाप को मारी गोली

हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी पिस्टल से पार्टी या शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स दनादन गोली चला रहा है। जिसके बाद शख्स ने अपनी गन पास में ही खड़े अपने नन्हें से बेटे को थमा दी। बच्चा गन को लेकर खेलने लगा और शख्स दूसरे लोगों से बात करने में व्यस्त हो जाता है। तभी अचानक बच्चे से गन की ट्रिगर दब जाती है और गोली सीधे शख्स के पेट में जा लगती है। गोली चलने से बच्चा वहीं खड़े-खड़े पलट कर गिर जाता है।

यूजर ने शख्स की लापरवाही पर कहा- इन्हें ऐसे ही सबक मिलेगी

वायरल हो रहे इस वीडियो को @ManhasSoni नाम की यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है- बारूद के बगल में खड़े होकर सिगरेट कभी नहीं पीना चाहिए। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने शख्स की सलामती के लिए दुआ मांगी। तो कई लोगों ने उसकी लापरवाही को लेकर खूब खरी खोटी सुनाया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अच्छा हुआ 1 क्रिमिनल कम हो गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वेलकम टू पाकिस्तान। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 58 हजार लोगों ने देखा और 31 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

पहले हॉर्ट अटैक फिर कोमा, बचने का 0.1% चांस, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही लगी करोड़ों की लॉटरी, ये है दुनिया का सबसे लकी इंसान

दूल्हा-दुल्हन ने वीडियो शेयर कर लोगों कर दिया सरप्राइज, देख लोग बोले- 'क्या आपकी रात ऐसे कटी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement