A
Hindi News वायरल न्‍यूज King Kobra Video: टॉयलेट सीट के अंदर से निकला किंग कोबरा, लोगों ने कहा- भाई बैठने से पहले ध्यान से देख लिया करो

King Kobra Video: टॉयलेट सीट के अंदर से निकला किंग कोबरा, लोगों ने कहा- भाई बैठने से पहले ध्यान से देख लिया करो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सांप पकड़ने वाला शख्सकोबरा को टॉयलेट सीट से बाहर निकालता है। वीडियो देखने के बाद देसी टॉयलेट यूज करने वाले लोग सकते में आ गए हैं।

साप का रेस्क्यू करता शख्स।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM साप का रेस्क्यू करता शख्स।

King Kobra Video: सांप अक्सर घरों में निकलते रहते हैं। ये ज्यादातर अंधेरे और सूखे जगहों पर छिपे होते हैं। आपनो सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो देखा होगा जिसमें घर के अंदर सांप छिपा मिलता है। सांप बाइक, कार या घर का कोई कोना कहीं भी छिपे हो सकते हैं। फिर सांपो को पकड़ने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। ऐसे भी कई वीडियो मिलेंगे जिसमें कोई शख्स सांप पकड़ता हुआ नजर आएगा। 

टॉयलेट सीट में छिपा बैठा सांप

हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक स्नेक कैचर टॉयलेट सीट में छिपे सांप को पूछ पकड़कर बाहर निकाल रहा है। वीडियो में टॉयलेट सीट में सांप ऐसी जगह छिप कर बैठा हुआ दिख रहा है।जिसे देखने के बाद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि ऐसी जगह पर भी सांप हो सकता है। वीडियो में इंडियन टॉयलेट दिख रहा है इसलिए जो लोग ऐसे टॉयलेट इस्तेमाल करते हैं वह वीडियो देखने के बाद काफी घबराए हुए लग रहे हैं।

सांप को पकड़कर बाहर निकाला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि बाथरूम में टॉयलेट सीट के अंदर एक किंग कोबरा छिपकर बैठा हुआ है । स्नेक कैचर बहुत ही सावधानी के साथ सांप का पहले पूंछ पकड़ता है फिर धीरे-धीरे उसके पूरे शरीर को टॉयलेट से बाहर निकालता है और उसे पकड़कर एक प्लास्टिक के डब्बे में बंद कर देता है। इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर 'नवीन स्नेक' (@snake_naveen) नाम के पेज से शेयर किया गया है। नवीन सांपों को पकड़ने का ही काम करते हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके इंस्टा बायो से मिली जानकारी के अनुसार वह कर्नाटक के कनकपुरा के रहने वाले हैं।

लोगों की नजर टॉयलेट में रखे मग्गे पर अटक गई

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोगों ने देखा और 1 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस पर यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि अब तो टॉयलेट जाने में डर लगेगा। वहीं कई लोग टॉयलेट में रखे मग्गे को देखकर हंसने लगे। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- दादा कैसे भी इस मग्गे को साफ कर लो। दूसरे ने सांप पकड़ने वाले शख्स की तारीफ की।

ये भी पढ़ें:

Video: चश्मा छीनकर हीरो बन रहा था बंदर लेकिन महिला की जाल में फंस गया और कर बैठा बेवकूफी

स्कूल बना कुश्ती का अखाड़ा; दो महिला शिक्षक आपस में भिड़ीं, खेत में लेटा-लेटाकर मारा, देखें ये Video