A
Hindi News वायरल न्‍यूज शिकार को लेकर खटाखट पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, Video देख लोगों ने कहा- जितना दिमाग उससे कहीं ज्यादा ताकत

शिकार को लेकर खटाखट पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, Video देख लोगों ने कहा- जितना दिमाग उससे कहीं ज्यादा ताकत

Leopard Viral Video: तेंदुआ अपने शिकार को लेकर पेड़ पर चढ़ जाता है और वह वहीं पर उसे आराम से खाता है ताकि कोई और जानवर उसके शिकार को चुरा न पाए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखें।

Leopard- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पेड़ पर शिकार लिए चढ़ता हुआ चीता।

जंगल में वहीं रहेगा जो शिकार करेगा। यही जंगल का नियम है। कुछ तो जानवर बहुत ही ताकतवर होते हैं जिन्हें देखकर जंगल के सभी दूसरे जानवर डरते हैं। लेकिन चिता ताकतवर के साथ-साथ तेज दिमाग वाला भी होता है। इसकी फुर्ती के लोग उदाहरण पेश करते हैं। चीता जितनी फुर्ती से शिकार करता है उतना कोई अन्य जानवर नहीं कर पाता है। चीतों में एक खासियत ये भी होती है कि वह शिकार करने के बाद उन्हें पेड़ पर ले जाते हैं और वहां बैठकर आराम से खाते हैं। ताकि कोई और उनके शिकार को चुरा न सके।

शिकार को मुंह में दबोचकर पेड़ पर चढ़ गया चीता

चीते की इस खासियत को बयां करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चीता अपने शिकार को मुंह में दबाकर एक पेड़ के पास आता है और उस पेड़ पर वह खटाखट चढ़ जाता है। चीते ने हिरण को अपने मुंह में दबोच रखा है और अपने पंजों के बल से वह पेड़ पर चढ़ते जा रहा है। चीते को इतने बड़े शिकार को लेकर चढ़ता देख लोगों को उसके ताकत का अंदाजा हो गया। 

Video देख लोग रह गए दंग

इस वीडियो इंस्टाग्राम पर @one.earthonelife नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- Leopard power. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

ये भी पढ़ें:

चलती स्कूटी पर लड़कों ने किया Lip-lock, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी के बाल पकड़कर डंडे बरसाता रहा पति, Video रिकॉर्ड कर किया वायरल