A
Hindi News वायरल न्‍यूज तेंदुए को गांव वालों ने मिलकर बना दिया कुत्ता, गर्दन पकड़कर शख्स ने गोद में उठा लिया, देखें Video

तेंदुए को गांव वालों ने मिलकर बना दिया कुत्ता, गर्दन पकड़कर शख्स ने गोद में उठा लिया, देखें Video

एक तेंदुआ गांव में प्यासे भटक रहा है। लेकिन गांव वाले तेंदुए से डरने की बजाय वह उसे परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पूरे माजरे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तेंदुए को छेड़ते हुए गांव के लोग।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तेंदुए को छेड़ते हुए गांव के लोग।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एत तेंदुआ प्यास के मारे गांव में इधर-उधर भटक रहा है। लेकिन गांव वाले हैं कि डरने के बजाय उस तेंदुए को मदारी का बंदर बना दिए हैं। लोग इसका वीडियो भी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कई लोग इस नजारे का जमकर मजा ले रहे हैं। किसी को भी इस बात की बिल्कुल भी फिक्र नहीं है कि अगर तेंदुए ने पलटकर हमला कर दिया तो क्या होगा। वीडियो वायरल होने के बाद वन विभाग की टीम ने इस मामले का संज्ञान लिया।

गांव वालों ने प्यासे तेंदुए को परेशान कर दिया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तेंदुआ प्यास के मारे तड़प रह है और वह लगभग अधमरा होकर पानी की तलाश में घूम रहा है। इस दौरान वह एक गांव में घुस आता है। गांव में तेंदुए को देख ग्रामीण उसे अपने मनोरंजन का साधन बना लेते हैं और उसके पीछे-पीछे उसे छेड़ते हुए चलने लगते हैं। गांव वाले तेंदुए के साथ ऐसा सूलूक करते हैं जैसे कि वह कोई तेंदुआ नहीं एक मामूली सा कुत्ता हो। हद तो तब हो गई जब तेंदुआ थक कर बैठ गया और एक शख्स ने उसकी गर्न पकड़कर उसे गोद में उठा लिया। तेंदुआ अपने बचाव में पंजे मार रहा था लेकिन शख्स को जरा सा भी तेंदुए से डर नहीं लगा। वह उसे थोड़ी देर बाद जमीन पर फेंक देता है।

लोगों ने कहा- कुछ तो अपनी जान की परवाह कर लो

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- किसी की बेबसी का इतना भी फायदा नहीं उठाना चाहिए। यदि इंसानियत होती तो उसको पानी ज़रूर पिला देते। दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- अगर तेंदुआ अपने मूड में आ जाता इन सब को पानी भी नसीब नहीं होने देता बेजुबान कुछ बोलता नहीं तो उसका फायदा ना उठाओ जब बोलेगा तो वन विभाग को याद करते रहोगे। वहीं, कई लोगों ने गांव के लोगों की इस हरकत के खिलाफ उन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

दोस्त-रिश्तेदार मुंह उठाए मांगते रहते हैं पैसा? तो आजमाएं शख्स के इस अमेजिंग ट्रिक को, मांगना भूल जाएंगे

"एलियन धरती पर घूमने आई थी, मैंने उसे प्रेग्नेंट कर दिया", शख्स का अजीबोगरीब दावा