A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: अंधेरे में कुत्ते पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई शिकार की घटना

Video: अंधेरे में कुत्ते पर तेंदुए ने किया जानलेवा हमला, CCTV में कैद हुई शिकार की घटना

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक तेंदुआ रात के अंधेरे में एक कुत्ते पर जानलेवा हमला कर देता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Leopard attacked on Dog - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते पर हमला करने से पहले तेंदुआ।

कई बार ऐसा देखा गया है कि तेंदुआ अक्सर अपने शिकार की तलाश में भटकते हुए रिहायशी इलाके में आ जाते हैं। इनके आने से इलाके के पालतू जानवरों के साथ-साथ इंसानों की जान भी खतरे में पड़ जाती है। ये तेंदुए किसी पर भी हमला करने से नहीं चूकते मौका मिलते ही ये अपने शिकार पर हमला कर देते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिले हैं जिसमें तेंदुए को अपना शिकार रिहायशी इलाकों में करते हुए देखा गया है। एक बार फिर से ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

कुत्ते पर तेंदुए ने किया हमला

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आता है। तेंदुआ एक घर के सामने कुत्ते को देखकर अचानक उस झपट्टा मारता है। तेंदुए को हमला करते देख कुत्ता घबरा जाता है और वह जोर-जोर से भौंकने लगता है। कुत्ता खुद को जैसे-तैसे तेंदुए के कब्जे से बचने की कोशिश करता है। तेंदुए ने कुत्ते को जकड़ ही लिया था लेकिन कुत्ता आसानी से हार नहीं मानता। कुछ देर बाद तेंदुआ वहां से भाग जाता है। 

CCTV में कैद हुआ ये खौंफनाक मंजर 

ये खौंफनाक मंजर घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो जाता है। जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है और लिखा है- महाराष्ट्र : रात के अंधेरे में अहमदनगर के राहुरी तालुका के ग्रामीण इलाके में तेंदुआ घुस आया था, जिसे एक कुत्ते ने डराकर भगा दिया। असल में इस वीडियो को वन विभाग ने शेयर किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने लाइक किया।    

ये भी पढ़ें:

इसे क्या कहते हैं? कुछ याद आया, सिर्फ 90s के बच्चे ही दे पाएंगे सही जवाब

इस कमरे में बिल्ली कहीं छुप गई है, मालिक उसे खोज-खोजकर परेशान है, क्या आप उसे खोज सकते हैं?