A
Hindi News वायरल न्‍यूज छोटी बच्ची ने प्लेन में एयर होस्टेस के साथ किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

छोटी बच्ची ने प्लेन में एयर होस्टेस के साथ किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

वायरल हो रहे इस वीडियो को आध्याश्री उपाध्याय नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। आध्याश्री डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर की सेकंड रनर अप है।

आध्याश्री- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आध्याश्री

सोशल मीडिया पर अक्सर आप छोटे बच्चों को उनका टैलेंट दिखाते हुए देखते होंगे आप। हाल में ही ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटी बच्ची एयर होस्टेस के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में बच्ची कोलावेरी डी गाने पर 3 एयर होस्टेस संग डांस करते हुए नजर आ रही है। प्लेन के अंदर बच्ची का यह कमाल का डांस देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। बच्ची के डांस स्टेप्स को एयर होस्टेस फॉलो करते हुए नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बच्ची का डांस 

बच्ची का नाम आध्याश्री है और इस वीडियो को Aadhyayasree Upadhyay के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है। बता दें कि डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर की सेकंड रनर अप है। वहीं, वीडियो के कैप्शन में लिखा है- विद माई सिस्टर्स एट मुंबई। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हजारों लोगों ने वीडियो पर रिएक्ट किया है। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने भी वीडियो पर लव रिएक्ट किया है। आध्याश्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके अकाउंट पर आपको वह डांस और एक्टिंग करते हुए दिख जाएंगी।

यूजर्स ने बच्ची पर खूब लूटाया अपना प्यार

आध्याश्री असम से हैं और अपने डांस परफॉर्मेंस से वह लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनके रील्स पर करोड़ों में व्यूज आते हैं। सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। आध्याश्री का यह डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद लोग कमेंट कर उसकी डांस परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बच्ची ने कमाल का डांस किया है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- बच्ची का डांस देखकर दिल खुश हो गया। जबकि कई अन्य लोगों ने बच्ची को अपनी शुभकामनाएं भेजी।

ये भी पढ़ें:

आंसरशीट में बच्चे ने सवाल का दिया ऐसा जवाब, टीचर ने छात्र की स्मार्टनेस देख 2 नंबर ज्यादा ही दे दिए

वायरल बॉय सोनू का इंग्लिश सुन लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा, बोले- अगला तेजू भईया यही बनेगा