Sunday, May 19, 2024
Advertisement

वायरल बॉय सोनू का इंग्लिश सुन लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा, बोले- अगला तेजू भईया यही बनेगा

वायरल बॉय सोनू कुमार की इंग्लिश सुनकर लोगों को झटका लगा। उन्होंने कमेंट कर सोनू से पूछा कि भाई तुम क्या कहना चाहते हो?

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 02, 2023 15:06 IST
सोनू का एक और वीडियो फिर से सुर्कियां बटोर रहा है।- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK सोनू का एक और वीडियो फिर से सुर्कियां बटोर रहा है।

इंटरनेट पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। सोशल मीडिया पर रोज ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो किसी भी काम के नहीं होते लेकिन इसे अपलोड करने वाले शख्स को अपनी छवि बनाए रखने में मदद मिलती है। वह लोगों के दिमाग में बने रहना चाहते हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं। आपको तो वह बिहार का सोनू याद ही होगा जिसने नीतीश कुमार के सामने बिहार में शिक्षा व्यवस्था की पूरी पोल खोलकर रख दी थी। मुख्यमंत्री को रोककर सोनू ने उनसे सवाल किया था। उस वक्त वह सोनू मीडिया में छाया हुआ था। तब से सोनू की सोशल मीडिया पर एक अलग ही पहचान बन गई। लेकिन कुछ समय से सोनू सोशल मीडिया से दूर था। पर एक बार फिर से सोनू का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह दनादन इंग्लिश में बात करते हुए नजर आ रहा है। सोनू की इंग्लिश सुनने के बाद आप भी अपना सिर पीटने लगेंगे। बोलते समय उसके हाव-भाव को देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि सोनू की इंग्लिश अच्छी नहीं होगी। 

ऐसी फर्राटेदार इंग्लिश आपने सुनी नहीं होगी

सोनू जो भी बोल रहा है बड़ी ही कॉन्फिडेन्ट तरीके से बोल रहा है। जिसे देखकर आप भी उसकी कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ करेंगे। लेकिन सोनू की इंग्लिश को जब आप सुनेंगे तो यहीं कहेंगे कि सोनू ने तो इंग्लिश की ऐसी-तैसी कर दी। वीडियो में सोनू लोगों को अपनी पढ़ाई के बारे में बताता है फिर वह एक डिक्शनरी निकालता है और उसमें लिखे हुए किसी भी वर्ड का मीनिंग पूछने को कहता है। लोगों को वह बताता है कि उसने वह पूरी डिक्शनरी के वर्ड्स याद कर रखें होंगे।

यूजर्स ने लिए सोनू के मजे

सोनू की इंग्लिश सुनकर तो लोगों का सिर घुम गया। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर सोनू के खूब मजे लिए। एक यूजर ने कहा- इ प्रोफेसर ना , भविष्य के तेजपत्ता भिया बनिहे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इ आईपीएस बन के रही, मोदी जी भी नहीं रोक सकते है। जबकि कई लोगों ने सोनू के कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की। एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- भाई बंद कर दो ये सब अब सुना नहीं जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

लड़कियों को आगे-पीछे बैठाकर शख्स दिखा रहा था स्टंट, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, देखें Video

"प्यासे कौए" की कहानी वाला कौआ मिल गया, हकीकत में ऐसा नजारा नहीं देखा होगा आपने, देखें Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement