A
Hindi News वायरल न्‍यूज फेसबुक पर लाइव आकर नदी में लगाई छलांग, बोला- कुछ लोग परेशान कर रहे मुझे

फेसबुक पर लाइव आकर नदी में लगाई छलांग, बोला- कुछ लोग परेशान कर रहे मुझे

गोमती नगर थाना पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। जबकि, पुलिस का कहना है कि सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक गोमती नदी में डूबा।- India TV Hindi Image Source : ANI युवक गोमती नदी में डूबा।

30 वर्षीय एक व्यक्ति फेसबुक पर लाइव हुआ और फिर गोमती नदी में कूद गया। पुलिस ने कहा कि एसडीआरएफ कर्मियों को लगाया गया है, लेकिन अंतिम रिपोर्ट आने तक उस व्यक्ति का पता नहीं लगाया जा सका। युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, राहुल ने एक फेसबुक लाइव पर आकर कहा कि वह इतना बड़ा कदम इसलिए उठा रहा है, क्योंकि कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं।

पुलिस को घर से मिला एक सुसाइड नोट

पुलिस ने उसके घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। गोमती नगर थाना प्रभारी डी.सी. मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें से दो की पहचान टोनी और सुजीत वर्मा के रूप में हुई है। मिश्रा ने कहा, नदी में कूदने से पहले राहुल ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं। राहुल के फेसबुक लाइव को देखकर उसके परिवार के सदस्य सदमे में चले गए। परिजनों ने बताया कि राहुल पत्नी के साथ बाहर गया हुआ था। बाद में वह उसे घर पर छोड़ गया और यह कहकर चला गया कि वह जल्द लौटेगा।

सुसाइड करने से पहले फेसबुक पर आया था लाइव

दरअसल, हजरतगंज स्थित लाप्लास कॉलोनी के रहने वाले राहुल आर्या जो कि एक प्राइवेट संस्थान में सफाई कर्मी के पद पर तैनात है। वो शनिवार देर रात तकरीबन साढ़े 11 बजे के आसपास फेसबुक पर लाइव आया था। उस दौरान राहुल ने लाइव आते ही उसने गुहार लगाई कि मेरी पत्नी और बच्चों को किसी तरह की परेशानी ना हो। मैं बहुत परेशान होने के चलते गोमती नदी में छलांग लगाने जा रहा हूं। चूंकि, मुझे टोनी सिक्का और मेरा पड़ोसी सुजीत वर्मा, उसकी लड़की और भांजी कुछ विडियो बनाकर परेशान कर रहे हैं, जिसके चलते सुसाइड़ करने का फैसला कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:

IPL 2023: विराट कोहली ने बनवाया नया टैटू, आर्टिस्ट ने बताया क्या है इसका मतलब?

गर्ल्स, मैं तुम्हें इग्नोर नहीं कर रहा... बीजेपी के इस मंत्री ने क्यों किया ऐसा ट्वीट