Thursday, May 09, 2024
Advertisement

गर्ल्स, मैं तुम्हें इग्नोर नहीं कर रहा... बीजेपी के इस मंत्री ने क्यों किया ऐसा ट्वीट

तेमजेन इन्मा अलॉन्ग ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। देखते ही देखते उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 03, 2023 11:23 IST
भाजपा नेता तेमजेन इन्मा अलॉन्ग ने ट्विटर पर शेयर की फोटो। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER भाजपा नेता तेमजेन इन्मा अलॉन्ग ने ट्विटर पर शेयर की फोटो।

नागालैंड के शिक्षा मंत्री और भाजपा अध्यक्ष तेमजेन इन्मा अलॉन्ग का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। तेमजेन अक्सर ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करते रहते हैं। इनके ट्वीट देखकर लोगों का मनोरंजन हो जाता है। एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे देख लोगों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। दरअसल, तेमजेन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है।

भाजपा नेता का ट्वीट हुआ वायरल

भाजपा नेता ने अपने ट्वीट में एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वह किसी कैफेटेरिया में बैठकर खाना खा रहे हैं और चारो तरफ से लड़कियों से घिरे हुए हैं। लड़कियां इकट्ठी होकर तेमजेन इन्मा अलॉन्ग के साथ फोटो खींचवा रही हैं लेकिन भाजपा नेता का पूरा ध्यान अपे खाने पर रहता है। वह अपनी नजर उठाकर किसी को देख तक नहीं रहे और अपना पूरा ध्यान अपने खाने में लगाए हुए हैं। तेमजेन ने ट्विटर पर इस घटना की फोटो शेयर करते हुए लिखा- गर्ल्स, मैं तुम्हें इग्नोर नहीं कर रहा हूं बल्कि मैं अपना पूरा समय अपने खाने को दे रहा हूं।

यूजर्स ने भी दिया मजेदार जवाब

भाजपा नेता के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और 16 हजार लोगों ने लाइक किया है। तेमजेन के इस पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन भी बहुत मजेदार हैं। @rupamurthy1 नाम की यूजर ने कमेंट कर लिखा-  तेमजेन जी, लड़कियां भी आपको इग्नोर नहीं कर रही हैं। वे कैमरे के साथ बस कुछ पल बिता रही हैं। वैसे आप जैसे नेता को मजाकिया अंदाज में देखना ताजगी भरा है। वही, जुगनू नाम के शख्स ने लिखा- हम भी बड़ा भुक्कड़ हूं भाया थारे तरह। कई लोगों ने तेमजेन इन्मा अलॉन्ग को अब तक का सबसे क्यूट और फनी नेता बताया।

ये भी पढ़ें:

खून की तरह लाल क्यों है इस नदी का पानी? जानिए इसके पीछे की सच्चाई

IPL 2023: विराट कोहली ने बनवाया नया टैटू, आर्टिस्ट ने बताया क्या है इसका मतलब?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement