Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

BJP नेता गुलशन ठेकेदार की सोनीपत में किडनैपिंग की कोशिश, बाद में कार लूटकर भाग गए बदमाश

बीजेपी नेता ने बताया कि कार के रूकते ही 2 युवकों ने रिवॉल्वर उनकी कनपटी पर लगा दिया और गाड़ी सहित उनको किडनैप करने की कोशिश की।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: March 18, 2023 8:01 IST
BJP Leader Car Loot, Sonipat News, Rohtak Road, Kharkhoda area, BJP leader Gulshan Thekedar- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बदमाशों ने रिवॉल्वर दिखाकर बीजेपी नेता को किडनैप करने की कोशिश की।

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को एक BJP नेता की किडनैपिंग में नाकाम रहने के बाद बदमाश उनकी कार ही लूटकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा शुक्रवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, जिले में मोटरसाइकिल सवार 3 बदमाशों ने कार सवार भारतीय जनता पार्टी के नेता की हथियारों के बल पर अपहरण की कोशिश की। बदमाश बीजेपी नेता को किडनैप तो नहीं कर पाए, लेकिन उन्हें घायल कर उनकी कार जरूर लूट ले गए। लूटपाट की कोशिश के दौरान बदमाशों के हमले में बीजेपी नेता को काफी चोटें आई हैं।

‘2 युवकों ने कनपटी पर तानी थी रिवॉल्वर’

बीजेपी के नेता एवं नगरपालिका के मनोनीत पार्षद गुलशन ठेकेदार ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि वह कार से सिसाना गांव की तरफ जा रहे थे। वह रास्ते में खरखौदा की नंदीशाला से कुछ आगे पहुंचे ही थे कि मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने उन्हें रोक लिया। बीजेपी नेता ने बताया कि कार के रूकते ही 2 युवकों ने रिवॉल्वर उनकी कनपटी पर लगा दिया और गाड़ी सहित उनको किडनैप करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि बदमाशों में से एक ने अपने साथी से यह भी कहा कि इन्हें गोली मार दो।

‘कार लूटकर फरार हो गए बदमाश’
गुलशन ठेकेदार ने बताया कि रास्ते पर गाड़ियों की आवाजाही होने के कारण बदमाश उनका अपहरण नहीं कर सके और उन्हें घायल करने के बाद कार लूट कर फरार हो गए। बदमाशों के हमले में उनके हाथों और आंखों पर चोट आई है। जिला पुलिस का कहना है कि उसे मामले की जानकारी है और वह इसकी जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बीजेपी नेता के बयान पर 3 बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement