Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लखनऊ: दूसरे को किडनैपिंग से बचाने पर युवक और उसके पेरेंट्स पर हमला, एक गिरफ्तार

सनी वर्मा रात में अपने घर लौट रहा था। इस दौरान सनी ने उसी कॉलोनी के हिमांशु, उसके भाई और उनके दो साथियों को उसी इलाके में रहने वाले शरद कुमार को पीटते हुए देखा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 16, 2023 11:41 IST
kidnapping- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE किडनैपिंग

लखनऊ: पीटे जा रहे एक शख्स को अपहरण से बचाने पर युवक और उसके माता-पिता पर हमला कर दिया गया। पुलिस ने FIR दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके की है। यहां राधाग्राम कॉलोनी निवासी सनी वर्मा रात में अपने घर लौट रहा था। इस दौरान सनी ने उसी कॉलोनी के हिमांशु, उसके भाई और उनके दो साथियों को उसी इलाके में रहने वाले शरद कुमार को पीटते हुए देखा। वे उसे कार में बिठाने का प्रयास कर रहे थे।

हमलावरों से शरद को बख्शने को कहा था

चूंकि शनि शरद से अच्छी तरह परिचित था, उसने मामले में हस्तक्षेप करते हुए हमलावरों से शरद को बख्शने के लिए कहा। इस पर हिमांशु और उनके सहयोगी उस समय घटनास्थल से चले गए, बाद में वे सनी के घर के अंदर घुस गए और उन्हें और उनके परिवार के सदस्यों की पिटाई की।

हमलावर पूछ रहे थे, विवाद में हस्तक्षेप क्यों किया
पीड़ित ने दावा किया, उन्होंने गाली देने और पिटाई करने से पहले मुझे और मेरे माता-पिता, बच्चों राम और विजयलक्ष्मी को घेर लिया। वे पूछ रहे थे कि मैंने शरद के साथ उनके विवाद में हस्तक्षेप क्यों किया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग दौड़े। इसके बाद सनी ने पुलिस को फोन किया और पुलिस सायरन की आवाज सुनकर हमलावर मौके से फरार हो गए। हालांकि इनमें से एक को पुलिस ने दबोच लिया।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement