A
Hindi News वायरल न्‍यूज मौत को छूकर टक से वापस आ गया बच्चा, Video देख लोगों की सांसें अटक गई

मौत को छूकर टक से वापस आ गया बच्चा, Video देख लोगों की सांसें अटक गई

एक बच्चा जो ऐसी जगह खड़े होकर चल रहा है कि अगर जरा सा भी उसके पांव लड़खड़ाते तो वह सीधे बहुमंजिला इमारत से नीचे गिरता और शायद ही उसकी जान बच पाती लेकिन बच्चे की किस्मत देखिए वह जैसे के तैसे सुरक्षित उस जगह पर चलता रहा और उसे कुछ भी नहीं हुआ।

बिल्डिंग पर चलता हुआ बच्चा।- India TV Hindi Image Source : TWITTER बिल्डिंग पर चलता हुआ बच्चा।

कभी-कभी हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हमारा मुंह खुला का खुला रह जाता है। हमें यकीन नहीं हो पाता कि ऐसा सच में कैसे हो सकता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बहुमंजिला इमारत की रेलिंग पर एक बच्चा चलता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वह दंग रह गया। डर के मारे तो लोगों के रोंगटें खड़े हो गए।

इमारत की बाहरी दीवार पर चलता दिखा बच्चा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा बहुमंजिला इमारत की खिड़की से निकलता है और उस पर बने रेलिंग पर चलने लगता है। बच्चे के पांव रेलिंग पर बहुत तेजी से चल रहे हैं। बच्चा अभी इतना छोटा है कि उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि वह वहां से गिरेगा तो उसका क्या अंजाम होगा। बच्चा बेखौफ होकर उस रेंलिंग पर चलकर बिल्डिंग के इस पार आता है और फिर वह वापस चलकर बिल्डिंग के उस पार चला जाता है। गनिमत रही कि बच्चा सुरक्षित उस रेलिंग पर टहलता रहा और उसे कुछ नहीं हुआ। यह नजारा देखकर कहा जा सकता है कि शायद स्वंय भगवान ही उसकी रक्षा कर रहे हों।

वीडियो देख लोगों की सांसे अटक गई

बच्चे के इस वीडियो को तो देख लोगों की सांसें अटकी रह गई। इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- अविश्वसनीय! वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। एक यूजर ने कहा- यह वीडियो उन लोगों के लिए सबक है जो ऐसे इमारतों में रहते हैं और उनके घर में छोटे बच्चे हैं। उन्हें अपनी खिड़की नहीं खोल कर रखनी चाहिए। दूसरे ने लिखा- लड़का बहुत किस्मत वाला है जो बच गया।

ये भी पढ़ें:

तो ऐसे खत्म होगी ये दुनिया, 50 साल पहले इस शख्स ने की थी भविष्यवाणी

मेकअप कर ब्यूटी पार्लर वाली ने लड़की को बना दिया हिरोइन, लोग बोले- असली शक्ल देख दूल्हा भाग जाएगा