Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मेकअप कर ब्यूटी पार्लर वाली ने लड़की को बना दिया हिरोइन, लोग बोले- असली शक्ल देख दूल्हा भाग जाएगा

एक लड़की का ब्यूटी पार्लर वाली ने ऐसा मेकअप किया कि उसका पूरा लुक ही चेंज हो गया। लड़की का असली चेहरा देख कोई उसे पहचान ही नहीं पाएगा कि ये वहीं इंसान है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 06, 2023 18:12 IST
लड़की मेकअप से पहले और मेकअप के बाद।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की मेकअप से पहले और मेकअप के बाद।

हमारे देश में लोग शादी के मौके पर लोन लेकर शदी करते हैं। एकदम पानी की तरह पैसा बहाते हैं। दहेज से लेकर खाना-पीना, कपड़ा-लत्ता यहां तक की मेकअप पर भी लोग हजारों रुपए एक चुटकी में उड़ा देते हैं। आजकल तो वैसे हर कोई शादी में मेकअप कर ही रहा है लेकिन कभी-कभी लोग इतना मेकअप कर लेते हैं कि इंसान पहचान में ही नहीं आता है। मेकअप के उतरने के बाद लोग असली शक्ल देखकर हैरान रह जाते हैं कि ये वहीं आदमी है या कोई और। 

मेकअप से पूरा लुक ही चेंज कर दिया

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की की शादी के दिन उसका मेकअप कर के ऐसा लुक बदल दिया जाता है कि अब वह पहचान में ही नहीं आ रही है। यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहाा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को ढाई करोड़ लोगों ने देखा है और 8 लाख लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को @garimasaini_loreal_parlour नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

वीडियो देख ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन 

वायरल हो रही दुल्हन का लुक देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। उनके कमेंट्स पढ़कर कोई भी निराशा में डूब जाएगा। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये क्या कर दिया तूने, किसी की जिंदगी खराब कर दी। वहीं दूसरे ने लिखा- मेकअप की जगह फेस ही ट्रांसप्लांट कर दिया। तीसरे ने लिखा- दीदी का मेकअप उतरते ही उनका पति उन्हें देखकर भाग जाएगा। कई लोगों ने दुल्हन का जमकर मजाक उड़ाया है। जबकि कुछ लोगों ने तो बहुत ही भद्दे कमेंट किए हैं।

ये भी पढ़ें:

शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, बोतल चुराकर भागते हुए दिखे लोग, देखें Video

दुल्हन की बहन ने अपनी डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखने वाले बस देखते ही रह गए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement