Monday, April 29, 2024
Advertisement

शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, बोतल चुराकर भागते हुए दिखे लोग, देखें Video

एक ट्रक शराब की बोतलों को लेकर कहीं जा रहा था तभी वह पलट गया और ट्रक के पलटते ही शराब की बोतलों को लूटने की होड़ मच गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 06, 2023 16:59 IST
शराब की पेटियां।- India TV Hindi
Image Source : PTI शराब की पेटियां।

आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले में शराब की पेटी ले जा रहे एक ट्रक के पलट जाने के बाद लोगों ने बीयर की बोतलें चुरा लीं। यह घटना नेशनल हाईवे पर अनाकापल्ली और बय्यावरम के बीच सोमवार शाम को हुई। जैसे ही बीयर की बोतलों के 200 डिब्बों का पूरा भार जमीन पर गिर गया, इलाके के स्थानीय लोग ट्रक चालक और क्लीनर की मदद करने के बजाय उन्हें चुराने के लिए दौड़ पड़े। इस घटना का एक फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पिछले दिनों राज्य में शराब ले जा रहे ट्रकों के सड़क हादसों के बाद लोगों द्वारा शराब की बोतलें चुराने की ऐसी ही घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

शराब की तलब ऐसी कि जान खतरे में डालकर लूटने लगे लोग

इससे पहले पुणे-इंदौर मार्ग पर एक वाहन शराब की पेटियां भरे हुए कहीं जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ शराब की पेटिंयां सड़क पर ही गिर गई। फिर क्या आस-पास के लोगों में शराब की बोतल लूटने के लिए होड़ मच गई। इस दौरान शराब की कई बोतलें सड़क पर गिरकर टूट गईं लेकिन लोगों को जो भी बोतलें सही मिलीं वह उन्हें लेकर भागने लगे। इस पूरे घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब की बोतलों को लूटने के लिए लोग दौड़े चले जा रहे हैं। क्या महिला, क्या पुरूष और क्या बच्चे जिसके हाथ जितनी बोतलें लगी वह लेकर भाग निकला। शराब के आगे किसी ने भी यह नहीं सोचा कि इस लूट में अगर कोई हाईवे पर चलते वाहन के नीचे आ गया तो क्या होगा। कितनी बड़ी घटना हो सकती थी। ये चीज किसी के समझ में नहीं आई। सब के सब शराब की बोतल के आगे अंधे हो गए थे। क्या हमारे जीवन में शराब इतना मायने रखता है कि उसके लिए जान को खतरे में डालकर मुफ्त की शराब लूटें।

ये भी पढ़ें:

दुल्हन की बहन ने अपनी डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखने वाले बस देखते ही रह गए

सनातन धर्म की राह पर चल पड़ें Game Of Thrones के कलाकार, AI ने बनाई तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement