A
Hindi News वायरल न्‍यूज "चल छैया छैया..." गाने पर पाकिस्तानी शख्स ने किया गजब का डांस, Video पर लोगों की नजरें टिकी रह गई

"चल छैया छैया..." गाने पर पाकिस्तानी शख्स ने किया गजब का डांस, Video पर लोगों की नजरें टिकी रह गई

लड़कों का एक ग्रुप एक जैसे आउटफिट में लोकप्रिय बॉलीवुड गाना चल छैया छैया पर डांस करते हुए दिख रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

डांस करते हुए लड़कों का ग्रुप।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डांस करते हुए लड़कों का ग्रुप।

इंस्टाग्राम पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़कों का समूह बॉलीवुड गाने 'चल छैया छैया...' पर डांस करते हुए नजर आ रहा है। डांस वीडियो में लोगों की नजरें सभी लड़कों को छोड़कर सिर्फ एक ही शख्स पर टिकी हुई है और वह शख्स सबसे आगे वाली लाइन में खड़े होकर डांस कर रहा है। वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। शख्स का डांस उसकी तारीफ करने के लिए आपको मजबूर कर देगा।

एक अकेले शख्स की वजह से Video हो गया वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि खुले आसमान के नीचे एक मंच सजा हुआ है। जिस पर कुछ लड़के एक ही पोशाक पहने खड़े हुए हैं। वे सभी बॉलीवुड का लोकप्रिय गाना चल छैया-छैया... पर एकसाथ डांस कर रहे हैं। उनके डांस स्टेप्स देख लोग उनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन उन सभी लोगों में शामिल सामने वाली लाइन में बीच में डांस कर रहा शख्स अपने शानदार डांस से सारी महफिल लूट रहा है। लोगों की नजरें उस शख्स को छोड़ किसी दूसरे पर नहीं जा रही हैं।

शख्स के डांस परफॉर्मेंस की हो रही तारीफ

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @weddingsbysalman नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं, वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा और 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं। कई लोगों ने उस शख्स के परफॉर्मेंस की तारीफ की। इस शादी के डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? 

ये भी पढ़ें:

VIDEO: 360 डिग्री में मिला दुल्हन को सासु मां का आर्शीवाद, लोग बोले- कुछ भी कर लो झाड़ू-पोछा तो करना ही पड़ेगा

"अब तो तभी पढ़ूंगा जब शादी कराओगे", 13 साल के बच्चे की ज़िद के आगे झुके घरवाले, तुरंत पढ़ा गया निकाह