A
Hindi News वायरल न्‍यूज इतना भी नशा नहीं करना चाहिए, पार्टी के जोश में लड़का ऐसी जगह अटका कि निकलना हुआ मुश्किल

इतना भी नशा नहीं करना चाहिए, पार्टी के जोश में लड़का ऐसी जगह अटका कि निकलना हुआ मुश्किल

अक्सर पार्टियों में लोग नशे की हालत में ऐसी हरकत कर देते हैं कि जेसके बाद लेने के देने पड़ जाते हैं। लोग वैसी घटनाओं को कभी नहीं भूलते और दोस्त तो अक्सर उस बात को लेकर चिढ़ाते रहते हैं। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हुआ। जब वह पार्टी के दौरान एक मुसीबत में फंस गया।

मुसीबत में फंसा युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मुसीबत में फंसा युवक।

पार्टी के दौरान लोग इस कदर पगला जाते हैं जैसे कल का दिन उनके लिए नहीं आने वाला है। वे पार्टी के जोश में इतना हाई हो जाते हैं कि उन्हें खुद का होश ही नहीं रहता। अक्सर लोग पार्टियों में शराब पीते हैं और दोस्तों के साथ मस्ती करने लगते हैं। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शक्स नशे के हालत में खुद को ऐसी जगह फंसा लेता है कि वह चाहकर भी उसमे से नहीं निकल पाता है।

वीडियो देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना बर्मिंघम का है, जहां एक आर्किटेक्ट पार्टी के दौरान एक बड़े से वास में अटक जाता है। वह खुद को वास से निकालने की बहुत कोशिश करता है लेकिन नहीं निकल पाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक जमीन पर गिरा हुआ है और उसका आधा शरीर वास में अटका हुआ है। युवक को कई लोगों ने घेर रखा है और उसे वास से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। कई लोग युवक की हालत को देखकर हंस रहे हैं जिससे वह युवक चिढ़ता और गुस्सा करता हुआ नजर आ रहा है। वह बहुत कोशिश कर रहा है कि कैसे भी वह वास से निकल जाए। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर @TheWapplehouse नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। उससे पहले इस वीडियो को @CasualThursday नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था। इस अकाउंट के थ्रेड से बाद में पता चला कि बाद में युवक को वास तोड़कर बाहर निकाला गया और वास की कीमत लगभग 500 से 3000 डॉलर तक बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Video: लड़की ने हनीमून के लिए मालदीव जाने को कहा तो लड़के ने शादी कर दी कैंसिल

फर्जी सिख बनकर सिगरेट पी रहा था युवक, असली सरदारों ने कर दी धुनाई, देखें ये वायरल Video