A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी के दौरान शख्स ने मां-बेटी से किए ऐसे वादे कि लोगों की आंखों में भर आया पानी, आप भी देखें ये Video

शादी के दौरान शख्स ने मां-बेटी से किए ऐसे वादे कि लोगों की आंखों में भर आया पानी, आप भी देखें ये Video

सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी दुल्हन की पहली शादी से हुई बेटी से ऐसे वादे करता है जिसे सुनकर सभी लोग भावुक हो गए। आप भी ये वीडियो देखें और हमें बताएं कि आपको ये वीडियो कैसा लगा।

शादी के दौरान का वीडियो हो रहा वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के दौरान का वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर आपने शादी से जुड़े कई वीडियो देखे होंगे लेकिन हमारा ये दावा है कि आपने कभी भी ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा। जिसमें एक शख्स जिस महिला से शादी कर रहा होता है। उससे जीवन भर साथ निभाने के वादे तो करता ही है लेकिन साथ में वह उस महिला की बेटी से भी कुछ वादे करता है। जिसे देखकर वहां पर मौजूद सभी लोगों की आंखों में पानी आ जाता है। इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी पर शख्स ने मां के साथ बेटी का भी दिल जीता

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा अपनी शादी के दिन स्टेज पर खड़ा दिखाई दे रहा है। शख्स के साथ उसकी होने वाली पत्नी भी खड़ी है। इसके अलावा दुल्हन की पहली शादी से हुई बेटी भी स्टेज पर मौजूद है। जब  शादी की रस्में पूरी हो जाती हैं तब शख्स अपनी पत्नी और उसकी बेटी को बुलाता है। वह अपनी नई नवेली दुल्हन की बेटी से कहता है- 'आज न सिर्फ मैं तुम्हारी मां से शादी कर रहा हूं बल्कि मैं तुम्हें भी अपनी बेटी के रूप में स्वीकार कर रहा हूं और मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा। मैं जानता हूं तुम  काफी समय से  मुझे डैडी बुलाना चाह रही हो और अब तुम बुला भी सकती हो। साथ ही मैं वादे के तौर पर तुम्हें यह रिंग देना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा, हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा। किसी भी दूसरे लड़के को मैं तुम्हारा दिल चुराने नहीं दूंगा। मेरे साथ-साथ ये लोग भी तुम्हारा बहुत ख्याल रखेंगे। अंकल जैकब, अंकल डैनोवेन और अंकल बेन ये सभी लोग तुम्हारा बहुत ख्याल रखेंगे। कोई भी तुमसे उलझने की कोशिश नहीं करेगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। जिस तरह से तुम्हारी मां मेरी है उस तरह से तुम आज से सिर्फ मेरी हो।' ये सारी बातें कहते हुए शख्स का गला भर आता है वह उस छोटी सी बच्ची को गले लगाकर रोने लगता है।

यूजर्स को पसंद आया शख्स का यह अंदाज

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @goodnews_movement नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और 70000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है। वहीं, इस वीडियो पर काफी लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ये शख्स बहुत स्पेशल है, भगवान इसे पूरी दुनिया की खुशी दें। दूसरे यूजर ने कहा- ऐसे लोग बहुत कम मिलते हैं। ऐसे कई अन्य लोगों ने शख्स के इस काम की बहुत प्रशंसा की। आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें:

वायरल हो रहे कपल का Video देख लोगों के उड़े होश, बोले- अक्सर अच्छी फसल को कीड़े खा जाते हैं

चलती स्कूटी पर रख ली जलती हुई अंगीठी, ठंड से बचने के लिए आंटी ने लगाया गजब का जुगाड़, देखें ये Video