A
Hindi News वायरल न्‍यूज कार चलाकर गर्लफ्रेंड से मिलने रूस पहुंच गया शख्स, बॉर्डर पर रोका गया तो सेना से ही जा भिड़ा, फिर जो हुआ...

कार चलाकर गर्लफ्रेंड से मिलने रूस पहुंच गया शख्स, बॉर्डर पर रोका गया तो सेना से ही जा भिड़ा, फिर जो हुआ...

एक शख्स अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए रूस पहुंच गया। शख्स अपनी प्रेमिका से मिलने ट्रेन या प्लेन से नहीं बल्कि कार से पहुंचा था। 1100 क‍िलोमीटर तक शख्स कार चलाकर जब रूस की सीमा पर पहुंचा तो उसे बॉर्डर पर तैनात सेना ने रोक दिया।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

सच ही कहा गया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। लोग प्यार के लिए सारी हदें पार कर देते हैं। हाल में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपनी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कार चलाकर रूस पहुंच गया। शख्स ने कुल 1100 किलोमीटर का सफर तय किया। जब वह रूस की बॉर्डर पर पहुंचा तो सेना के जवानों ने उसे रोका और उसे अंदर जाने से मना किया। इसके बाद शख्स पैदल ही बाउंड्री पारकर देश में घुसने की कोशिश करने लगा। यह देख सेना के जवानों ने उसे धर दबोचा। 

कार चलाकर ब्रिटेन से रूस पहुंचा शख्स

न्यूज वेबसाइट मेट्रो की रिपोर्ट के मुताबिक, 37 वर्षीय शख्स ब्रिटेन का रहना वाला है। हाल में ही ऑनलाइन के जरिए उसकी दोस्ती रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाली लड़की से हुई। दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। फिर बातों का दौर प्यार में बदल गया। इस दौरान लड़के ने उससे एक दिन मिलने को कहा था। चूंकि रूस और यूक्रेन युद्ध की वजह से ब्रिटेन से रूस की विमान सेवाएं प्रभावित हैं इसलिए वह अपनी कार से ही गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए रूस की ओर निकल पड़ा। शख्स के पास ना ही पासपोर्ट था और ना ही वीजा।

सुरक्षाकर्मियों की कोई भी बात मानने को मंजूर नहीं था शख्स

शख्स जैसे ही पोलैंड बॉर्डर पर पहुंचा। उसने वहां पर तैनात गार्ड से अंदर जाने की अनुमति मांगी। शख्स ने गार्ड से बताया कि मेरी गर्लफ्रेंड सेंट पीटर्सबर्ग में रहती है और मैं उससे मिलने जाना चाहता हूं। यह सुनकर गार्ड ने उसे अंर जाने से मना कर दिया। जिसके बाद वह शख्स वहां से लौट आया। लेकिन जैसे ही रात हुई ये शख्स पैदल ही सीमा पार करने लगा। यह देख सुरक्षाकर्मियों ने उसे धर दबोचा। सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने उस शख्स को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना फिर शख्स पर 120 पाउंड का जुर्माना लगाया गया। इसके बाद भी शख्स मानने को तैयार नहीं था और उसने गार्ड से कहा कि वह लिथुआनिया की तरफ से रूस में प्रवेश करेगा।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: फोन पर बात करते-करते बॉयफ्रेंड को छोड़ किसी और की बाइक पर जा बैठी महिला, फिर...

Video: पवन कल्याण से मिलने के लिए लगी थी प्रशंसकों की भीड़, जबरा फैन ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि माथा पीटने लगे लोग