Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video: पवन कल्याण से मिलने के लिए लगी थी प्रशंसकों की भीड़, जबरा फैन ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि माथा पीटने लगे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण से मिलने के लिए एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया कि हीरो भी हैरान रह गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 01, 2024 7:26 IST
अपने हीरो से मिलने के लिए कुछ इस तरह पहुंचा फैन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपने हीरो से मिलने के लिए कुछ इस तरह पहुंचा फैन

अधिकतर लोगों का ये सपना होता है कि वे अपने जीवन में एक ना एक बार अपने हीरो से जरूर मिलें। ऐसे में लोग अपने हीरो से मिलने के लिए क्या कुछ नहीं करते। उनके घर के चक्कर काटते हैं। पब्लिक प्लेस पर उनके करीब जाकर फोटो लेने की कोशिश करते हैं। फिर भी अगर नहीं मिल पाते तो कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वह हीरो खुद ब खुद मिलने उनसे मिलने के लिए आ जाते हैं। लेकिन हाल में ही एक ऐसे जबरा फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो अपने हीरो से मिलने के लिए कुछ ऐसा कर गुजरा कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई। 

सुपर स्टार से मिलने के लिए उमड़ी भीड़

वायरल हो रहे वीडियो में साउथ के सुपर स्टार पवन कल्याण रोड शो पर निकले हुए हैं। उनसे मिलने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ लगी हुई है। रोड शो के दौरान गाड़ी के आस-पास उनके बॉडीगार्ड तैनात हैं और वे किसी भी इंसान को पवन कल्याण के पास तक नहीं जाने दे रहे हैं। तभी उनका एक जबरदस्त फैन खुद को JCB से लटकाए हवा में उड़ते हुए उनके पास पहुंच जाता है। फैन अपने हीरो के सम्मान में अपने हाथों से उन्हें भगवा रंग का गमछा और फूलों की माला पहनाता है। अपने फैन को इस तरह से करीब आते हुए देख पवन कल्याण भी हैरान रह जाते हैं।

राजनीतिक दौरे पर पहुंचे थे पवन कल्याण

बता दें कि, पवन कल्याण फिल्मों के अलावा राजनीति में भी बहुत सक्रीय हैं। उन्होंने साल 2014 में जन सेना पार्टी बनाई। हाल में वायरल वीडियो में वह किसी राजनीतिक दौरे पर ही आए हुए लग रहे हैं। इस दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लिए उनसे मिलने के लिए आतुर हैं। तभी इस जबरा फैन ने उनसे मिलने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि वह वायरल हो गया। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 33 लाख लोगों ने देखा और करीब 2 लाख लोगों ने लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

झूठी शादी बताने वालों को रील वाले दूल्हे ने दिया जवाब, मां और पत्नी संग बताई Video की सच्चाई

जब साउथ कोरियन लड़के ने पहली बार पहनी धोती, Video शेयर कर जीता हर भारतीय का दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement