A
Hindi News वायरल न्‍यूज मां की लाश से लिपट कर रोता रहा बंदर, युवक ने दफनाया, ये इमोशनल Video देख रो पड़ेंगे आप भी

मां की लाश से लिपट कर रोता रहा बंदर, युवक ने दफनाया, ये इमोशनल Video देख रो पड़ेंगे आप भी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदरिया की मौत हो गई है और उसके शव से लिपटकर उसका बच्चा रो रहा है। बंदरिया को दफनाने के लिए युवक बच्चे को छुड़ाने का प्रयास कर रहा है लेकिन वह अपनी मां से अलग होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

मां की लाश से लिपट कर रोता रहा बंदर।- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK मां की लाश से लिपट कर रोता रहा बंदर।

मां तो मां होती है। हर एक इंसान के लिए उसकी मां ही सबसे बड़ी दुनिया होती है। मां के बिना किसी का भी घर पूरा नहीं होता। उसके बिना सब सूना-सूना सा ही लगता है। ये भावना सिर्फ इंसानों में ही नहीं बल्कि जानवरों में भी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा सा बंदर का बच्चा अपनी मां की मृत्यु पर उसके सीने से चिपक कर रोता रहता है। वह उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं होता। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखों में पानी आ जाएगा।

मां के मरने के बाद भी उसके सीने से चिपका रहा बंदर

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मरे हुए बंदर को कब्र खोदकर दफनाने की तैयारी कर रहा है। मरी हुई बंदरिया का बच्चा उसकी बॉडी से चिपक कर रो रहा है और अपनी मां को छोड़ ही नहीं रहा। युवक के साथ उसका दोस्त बंरिया के बच्चे को जैसे-तैसे उससे छुड़ाता है। लेकिन बंदरिया का बच्चा अपनी मां को दुनिया से जाता देख खूब फूट-फूटकर चीखता-चिल्लाता है। पर उसे कौन समझाए कि यहीं विधी का विधान है। इसके बाद युवक मरी हुई बंदरियां को कब्र में उसकी बॉडी को बहुत ही सम्मान के साथ रखता है और उस पर नमक छिड़कता है। 2-3 पैकेट नमक के डालने के बाद युवक बंदरिया को लाल कपड़े से ढंकता है। इस दौरान बंदरिया का बच्चा अपनी मां के पास जाने को उतावला रहता है। युवक उसे अपने हाथों से पकड़ कर रखता है। लाल कपड़े से ढकने के बाद युवक बंदरिया को फूल माला चढ़ाता है और उस पर मिट्टी डालकर बंदरिया का अंतिम संस्कार करता है।

वीडियो देख यूजर्स की आंखें हुईं नम

1.30 मिनट का भावुक कर देने वाला यह वीडियो देख यूजर्स की आंखें नम हो गईं। यह वीडियो देख लोगों ने अपनी पर्तिक्रिया भी दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जय श्री राम भगवान बेजुबान की आत्मा को शांति प्रदान करे। अपने चरणों में स्थान ग्रहण करें। जय हनुमान जय बजरंग बली जय हो। वहीं दूसरे यूजर ने युवक के इस नेक काम की तारीफ करते हुए लिखा- आपने जो काम किया हैं। इसे देख कर हम सभी देशवासियों को एक तरह का मार्गदर्शन मिला हैं। ईश्वर मृत्यु आत्मा को शान्ति दें और अपने चरणों में स्थान दें। जय श्री राम। ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में बंदरिया की मौत पर अपना गहर शोक प्रकट किया। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 27 मिलियन व्यूज और 2 मिलियन लाइक मिल चुका है।

ये भी पढ़ें:

कार के बोनट में बैठकर स्टंटबाजी, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 25000 का चालान

एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट, Video वायरल, 5 स्टूडेंट सस्पेंड