Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

कार के बोनट में बैठकर स्टंटबाजी, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने काटा 25000 का चालान

कार के बोनट पर बैठकर कुछ युवकों को स्टंट करना भारी पड़ गया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और इस मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी नंबर के आधार पर उसका 25000 का चालान भी काट दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 15, 2023 12:11 IST
कार के बोनट पर बैठकर...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कार के बोनट पर बैठकर स्टंटबाजी करते हुए युवक।

नोएडा ग्रेटर नोएडा में स्टंटबाज स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार के बोनट पर बैठकर कुछ युवक स्टंट कर रहे हैं। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लिया और इस मामले में कार्रवाई करते हुए गाड़ी नंबर के आधार पर उसका 25000 का चालान भी काट दिया है। इंस्टाग्राम पर व्यूज और लाइक बढ़ाने के लिए युवा लगातार अपनी जान को जोखिम में डाल रहे हैं और स्टंटबाजी करके दूसरे की जान को भी जोखिम में डाल रहे हैं। लगातार इस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें गाड़ियों पर गलत तरीके से ड्राइविंग करते हुए सोशल मीडिया की रील्स बनाई जा रही हैं। ऐसी ही एक वीडियो ग्रेटर नोएडा में वायरल हो रहा है, जोकि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 149 का बताया जा रहा है।

स्टंटबाजों की तलाश में जुटी पुलिस

वायरल वीडियो में एक गाड़ी के बोनट पर दो युवक सवार हैं,जबकि दो युवक गाड़ी की खिड़कियों से बाहर की तरफ निकले हुए हैं। गाड़ी की खिड़की से बाहर निकला हुआ युवक बोनट पर बैठे दोनों युवकों का वीडियो भी बना रहा है। बैकग्राउंड में गाना भी चल रहा है और यह वीडियो एक मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार से गाड़ी चला कर बनाया जा रहा है। युवाओं के द्वारा यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाला गया और उसके बाद वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इस मामले में गाड़ी नंबर के आधार पर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। नोएडा की ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर उसका 25000 का चालान काट दिया है। वहीं नॉलेज पार्क थाना पुलिस नंबर को ट्रेस कर स्टंटबाजों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि स्टंटबाजो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

चालान की कॉपी।

Image Source : TWITTER
चालान की कॉपी।

ये भी पढ़ें:

एमिटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच मारपीट, Video वायरल, 5 स्टूडेंट सस्पेंड

जयमाल स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को बेरहमी से पीटा, फिर आगे हुई भयंकर लड़ाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement