Friday, May 03, 2024
Advertisement

जयमाल स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को बेरहमी से पीटा, फिर आगे हुई भयंकर लड़ाई

दूल्हा या दुल्हन स्टेज पर गिरे होंगे? या फिर आपको लग रहा होगा कि दूल्हे के दोस्तों ने कोई मजाक किया होगा। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 14, 2023 18:00 IST
शादी में मारपीट हुई - India TV Hindi
Image Source : FILE शादी में मारपीट हुई

शादी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है। ऐसा ही एक वीडियो हम आप सभी को दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे। जहां तक ​​हमें लगता है कि आपने इससे पहले ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा। आपको लग रहा होगा कि दूल्हा या दुल्हन स्टेज पर गिरे होंगे? या फिर आपको लग रहा होगा कि दूल्हे के दोस्तों ने कोई मजाक किया होगा। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए। आप भी सोच रहे होंगे क्योंकि आमतौर पर ऐसा होता है तो ऐसा हुआ होगा। आपको बता दें कि इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ, अब जानिए क्या हुआ इस शादी में।

दूल्हा और दुल्हन भिड़े स्टेज पर ही

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें दूल्हा-दुल्हन नजर आ रहे हैं। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों एक-दूसरे को वरमाला नहीं डाल रहे हैं बल्कि दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए हैं। स्टेज पर दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोग मौजूद हैं। दोनों पक्षों के लोग मामले को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन मामला सुलझने के बजाय और उलझता नजर आ रहा है। दूल्हा दुल्हन पर काफी अटैकिंग नजर आ रहा है। वह दुल्हन को पकड़ लेता है और स्टेज पर ही उसकी पिटाई करने लगता है। दूल्हा पूरी तरह से बेकाबू हो गया है।

यूजर्स ने लिए मजे 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पीछे के सोफे पर लव लिखा है। एक यूजर ने लिखा कि अब यही देखना बाकी था। आपको बता दें कि यह वीडियो कहां का है इसकी कोई स्पष्ट जानकारी हमारे पास नहीं है। इसलिए हम इस वीडियो का पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement