Friday, May 03, 2024
Advertisement

शादी के बीच में ही पिता ने दूल्हे से कही ऐसी बात, देख लोग अपनी हंसी पर नहीं कर पाए कंट्रोल

यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हे के पिता को शादी के मंडप में मस्ती करते हुए दिखाया गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 14, 2023 15:15 IST
wedding viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/I DONT SAY CHEESE दूल्हे के पिता ने कही ऐसी बात फिर पूरा नजारा बदल गया

हमारे देश में शादियों को एक त्योहार की तरह मनाया जाता है। हर कोई शादी में मस्ती करने में लगा होता है। जहां परिवार के सभी रिश्तेदार इकट्ठा होते हैं। हर कोई अपनी-अपनी मजेदार बातें शेयर करता है। लोग उन सुखद घटनाओं को रिकॉर्ड करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। जिसके बाद यह खूब वायरल हो जाता है। जैसे इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाया है।

आखिर क्यों वायरल हो रहे हैं ये वीडियो

यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हे के पिता को शादी के मंडप में मस्ती करते हुए दिखाया गया है। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ परिवार और दोस्तों से घिरे मंडप में बैठा है। दूल्हा और दुल्हन दोनों कुछ रस्में करते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि पंडित जी मंत्र जाप कर रहे हैं।

शादी के बीच पिता ने टोक देते हैं
हालांकि, दूल्हे के पिता ने उसे बीच में ही रोक देते और उससे कुछ दूर हटने को कहते हैं। जब एक और आदमी कहता है कि उसे ऐसा करने दो, तो पिता एक प्रफुल्लित करने वाला वन-लाइनर जवाब देते हैं। पिता कहते हैं कि ऐसे कैसे पता चलेगा हम बाप हैं। 

यूजर्स ने क्या कह दिया?
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि लगता है कि अंकल जी अपने जमाने के बैक बेंचर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने इस वीडियो कई दफा देख लिया। वाकई ये दिल को छू लेने वाला वीडियो है। वीडियो पर कई लोगों के जवाब फनी आ रहे है, जिसे पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement