Friday, May 03, 2024
Advertisement

कुत्ते ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी का फाड़ा पोस्टर, हुई FIR दर्ज!

कुत्ते ने ऐसा क्या किया है कि कुत्ते के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। तो आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 14, 2023 15:59 IST
Torn poster of Chief Minister- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IANS_INDIA मुख्यमंत्री का फाड़ा पोस्टर

आंध्र प्रदेश से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जहां एक कुत्ते के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। महिलाओं का एक समूह पुलिस थाने गया और कुत्ते के व्यवहार के बारे में शिकायत की। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कुत्ते ने ऐसा क्या किया है कि कुत्ते के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है। तो आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

कुत्ते ने मुख्यमंत्री जगन रेड्डी का पोस्टर फाड़ दिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के पोस्टर को फाड़ता नजर आ रहा है। हमने आपके लिए वो वीडियो अटैच किया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कुत्ते ने मुख्यमंत्री की पोस्ट फाड़ दी। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कुत्ता अपने मुंह से दीवार पर लगी एक पोस्ट को फाड़ता नजर आ रहा है। इसे लेकर महिलाओं ने आपत्ति दर्ज कराई है। 

पूरे प्रदेश में उस कुत्ते की चर्चा
बता दें कि यह घटना विजवाड़ा में हुई। महिलाओं ने बताया कि यह हमारे मुख्यमंत्री का अपमान है। महिलाओं ने कुत्ते के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एक महिला ने कहा कि उस कुत्ते और इस घटना के पीछे शामिल लोगों की गिरफ्तारी जल्दी की जाए। कुत्तों पर प्राथमिकी दर्ज होने अपने आप में हैरान करने वाला मामला है। इस खबर के बाद पूरे प्रदेश में ये चर्चा का विषय बना हुआ है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement