Monday, April 29, 2024
Advertisement

रिकी पोंटिंग के बेटे ने विराट कोहली से हाथ मिलाने से किया मना! सामने आया वीडिया

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली और रिकी पोंटिंग के बीच एक रिश्ता नजर आ रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 14, 2023 14:01 IST
Viral video of Virat Kohli and Ricky Ponting- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DELHICAPITALS विराट कोहली और रिकी पोंटिंग का वायरल वीडियो

इस समय देश में आईपीएल का माहौल रहा है। ऐसे में दुनिया भर के क्रिकेटर भारत में हैं। कई विदेशी खिलाड़ियों के परिवार भारत में ही हैं। उनके परिवार से जुड़े वीडियोज अक्सर देखने को मिलते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली और रिकी पोंटिंग का एक रिश्ता देखा गया है। 

रिकी और विराट कोहली जब मिले

आपको बता दें कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के मैच से पहले आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और उनके बेटे फ्लेचर से मुलाकात की। वीडियो में पोंटिंग को अपने बेटे को विराट से मिलवाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद दोनों क्रिकेटर कुछ देर बातें करते रहते हैं। वही आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि रिकी पोंटिंग का लड़का विराट को देखते ही शर्मा जाता है। 

यूजर्स ने दोनों खिलाड़ियों का खूब तारीफ किया
इस वीडियो को दिल्ली कैपिटल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो पर क्रिकेटर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैं एक ही फ्रेम में मास्टर ऑफ कवर ड्राइव और पुल शॉट देख रहा हूं। एक यूजर ने लिखा कि क्रिकेट जगत के दो बेहतरीन बल्लेबाज। एक यूजर ने लिखा कि विराट ने काफी गेस्चर दिया है। रिकी का लड़का एकदम शर्मीले हैं। एक यूजर ने लगा कि ये आईपीएल के कारण ही दुनिया के क्रिकेटर एकसाथ नजर आ रहे हैं। वीडियो पर कई लोगों के रिप्लाई देखने लायक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement