A
Hindi News वायरल न्‍यूज Facebook Live के दौरान हादसा, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ भयावह मंजर, वायरल हो रहा नेपाल प्लेन क्रैश का Video

Facebook Live के दौरान हादसा, कैमरे में रिकॉर्ड हुआ भयावह मंजर, वायरल हो रहा नेपाल प्लेन क्रैश का Video

नेपाल प्लेन क्रैश का फेसबुक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में भयावह मंजर को देख आपका दिल दहल जाएगा। इस प्लेन में भारत के 5 लोग समेत 72 लोगों की जान चली गई थी।

फेसबुक लाइव के दौरान युवक- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फेसबुक लाइव के दौरान युवक

आज से लगभग 1 साल पहले 15 जनवरी 2023 को नेपाल में पोखरा इंटनेशनल एयरपोर्ट पर उतरते समय एक प्लेन क्रैश हो गया। इस प्लेन क्रैश में 4 क्रू मेंबर समेत 72 यात्रियों की जान चली गई थी। प्लेन के क्रैश होने से ठीक पहले प्लेन में सवार सोनू नाम का एक भारतीय युवक फेसबुक पर लाइव था और लाइव के दौरान ही ये हादसा हुआ था। हादसे का भयंकर मंजर सोनू के फेसबुक लाइव के दौरान देखने को मिले थे। जिसका वीडियो इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लैंड होने से ठीक 10 सेकेंड पहले विमान हुआ था दुर्घटनाग्रस्त 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू के फेसबुक लाइव के दौरान अचानक ही फ्लाइट के अंदर भयानक चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते फ्लाइट एक तरफ झुकने लगी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता कैमरे के आगे धुंआ छा गया। जिसके बाद धमाके की आवाज के साथ चारो ओर आग ही आग दिखाई देने लगा। इस फेसबुक लाइव देखने वालों को तो कुछ देर तक ये समझ ही नहीं आया कि आखिर ये हुआ क्या था? लेकिन जब सोनू के मोबाइल में फेसबुक लाइव के दौरान कुछ देर तक आग, धुआं और लोगों की चीख पुकार सुनाई देने लगी तो लोगों का दिल बैठ गया। 

हादसे से जुड़े कई और वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

वायरल वीडियो में दिख रहा दुर्घटनाग्रस्त प्लेन येती एयरलाइन्स की फ्लाइट ATR72 है। जानकारी के मुताबिक, विमान एयरपोर्ट पर लैंड करने ही वाला था कि लैंडिंग से 10 सेकेंड पहले यह क्रैश हो गया। इस घटना से जुड़े और भी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है जिसमें इस फ्लाइट को गिरते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो नेपाल के ही किसी शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड किया था। वीडियो में ऐसा लग रहा मानो यह जहाज किसी मकान से टकरा जाएगा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया गया कि ये प्लेन आबादी वाले मकानों से थोड़ी दूर आगे जाकर एक गहरी खांई में गिर गया था।  

ये भी पढ़ें:

नहीं हो रही शादी तो यहां संपर्क करें, एक फोन कॉल पर रिश्ता तय कराने का दावा कर रही है ये संस्था

दोस्त को थी गर्लफ्रेंड की कमी, प्रेमिका खोजने के लिए बेस्ट फ्रेंड ने शहर में लगवा दी होर्डिंग, लोगों ने कहा- यही एक लास्ट ऑप्शन था