Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दोस्त को थी गर्लफ्रेंड की कमी, प्रेमिका खोजने के लिए बेस्ट फ्रेंड ने शहर में लगवा दी होर्डिंग, लोगों ने कहा- यही एक लास्ट ऑप्शन था

कोलकाता शहर में सड़क किनारे एक लड़के की बेस्ट फ्रेंड ने उसकी गर्लफ्रेंड खोजने के लिए होर्डिंग लगवा दी। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 30, 2024 14:26 IST
सड़क किनारे लगा होर्डिंग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क किनारे लगा होर्डिंग।

दोस्तों के बिना जीवन में कोई रस नहीं। दोस्त लोग ही बेरंग जिंदगी में रंग घोलते हैं। सुख-दुख हो या चाहे कोई भी समय हो। एक दोस्त हमेशा अपने दोसेत के लिए खड़ा होता है। अगर उसे किसी चीज की कमी होती है तो दोस्त उस कमी को पूरा करने की कोशिश करते हैं। हाल में एक ऐसी ही दोस्त ने अपने बेस्ट फ्रेंड की कमी को पूरा करने के लिए कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा होने लगी। दरअसल, एक लड़की ने अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए गर्लफ्रेंड खोजने के लिए सड़क किनारे होर्डिंग लगवा दी।

गर्लफ्रेंड खोजने के लिए लगवा दी होर्डिंग

होर्डिंग में एक लड़के के लिए प्रेमिका खोजने की बात लिखी गई है। लड़के का नाम रियो है और उसके लिए गर्लफ्रेंड खोजने का जिम्मा, उसकी बेस्ट फ्रेंड आंचल ने उठाया है। आंचल ने सड़क किनारे एक बड़ी सी होर्डिंग लगवाई है जिसमें लिखा है कि वह अपने दोस्त रियो के लिए एक प्रेमिका खोज रही है। आंचल ने होर्डिंग में अपने दोस्त रियो की तस्वीर भी लगवाई है। जिसके बाद रियो के बारे में तारीफों के पुल बांधे गए हैं। आंचल ने दोस्त रियो की तारीफ करते हुए लिखवाया है कि रियो को शहर में सबसे अच्छी गोलगप्पों की दुकान के बारे में पता है। इसके साथ ही वह एक अच्छा फोटोग्राफर भी है। जो भी उसकी गर्लफ्रेंड बनेगी, उसकी अनगिनत कैंडिड तस्वीरें खिंची जाएंगी। इसके अलावा पार्क स्ट्रीट में जिस तरह के काठी रोल मिलते हैं वैसा ही रोल रियो अपने हाथों से बना लेता है। होर्डिंग में आंचल ने रियो के टिंडर अकाउंट का क्यूआर कोड भी लगवाया है।

पोस्ट पर लोगों ने किए एक से एक मजेदार कमेंट

इस होर्डिंग वाले पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @ig_calcutta नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों लोगों ने देखा और इसे लाइक किया है। पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई के पास यही एक लास्ट ऑप्शन बचा था। दूसरे ने लिखा- काश ऐसी दोस्त भगवान सबको दे देता। तीसरे ने लिखा- अब तो लड़की मिल ही जाएगी भाई। 

ये भी पढ़ें:

"बिना किसी बाधा के परीक्षा में ताबड़तोड़ कॉपी छापें", बाबा बंगाली कर रहे Invigilator को वश में करने का दावा

Video: स्टेज पर शिव तांडव करती नजर आई विदेशी युवती, साथ में कुत्ते ने भी कॉपी किए स्टेप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement